Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prayagraj News: माफ‍िया अतीक अहमद की फरार पत्नी शाइस्ता को हर माह 25 से 30 लाख रुपया पहुंचाता था नफीस ब‍िरयानी

Prayagraj News प्रयागराज के चर्च‍ित उमेश पाल हत्‍याकांड में आरोप‍ित माफ‍िया अतीक अहमद की फरार पत्‍नी शाइस्ता परवीन को ढूंढने के ल‍िए पुल‍िस व एसटीएफ की टीमें अब गैंग के करीब‍ियों को न‍िशाना बना रही है। पुल‍िस ने ईटआन बिरयानी रेस्टोरेंट के माल‍िक नफीस को मुठभेड़ के बाद दबोचा है। पूछताछ के दौरान नफीस ब‍िरयानी ने कई अहम राज उजागर क‍िये हैं।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Fri, 24 Nov 2023 07:38 AM (IST)
Hero Image
Prayagraj News: शाइस्‍ता तक हर माह रुपये पहुंचाता था नफीस ब‍िरयानी

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार माफिया अतीक अहमद के करीबी नफीस बिरयानी ने पूछताछ में पुलिस के सामने कई राज उगले हैं। वह ईटआन बिरयानी रेस्टोरेंट से कमाई करके हर महीने 25 से 30 लाख रुपये अतीक की बीवी शाइस्ता तक पहुंचाता था।

इतना ही नहीं, गुजरात के साबरमती जेल में बंद माफिया से मिलवाने के लिए अतीक की बीवी और नाबालिग बच्चों को फ्लाइट से ले जाता था। पुलिस का कहना है कि बिरयानी रेस्टोरेंट से नफीस प्रतिदिन पांच से सात लाख रुपये कमाता था और वह हर महीने शाइस्ता तक पैसा पहुंचाता था।

माफिया के कहने पर हर काम करता था और गुर्गों का भी ख्याल रखता था। शाइस्ता जब-जब कहती, उसे बेटे एहजम व अबान के साथ कार से वाराणसी ले जाता और फिर वहां से फ्लाइट से गुजरात। आखिरी बार जनवरी 2023 में सभी लोग गुजरात गए थे। पुलिस को चार बार की फ्लाइट का रिकार्ड भी मिला है।

अतीक के परिवार के साथ ही वह एक महिला को भी फ्लाइट से गुजरात भिजवाया करता था, जो माफिया की काफी करीबी थी। डीसीपी सिटी दीपक भूकर के मुताबिक नफीस बिरयानी ने पूछताछ के दौरान कई राज खोले हैं। रेस्टोरेंट की कमाई से लेकर माफिया की प्रापर्टी के संबंध में भी जानकारी दी है। उसके बयान के आधार पर दूसरे तथ्यों की पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: CM Yogi Ayodhya Visit: आज रामनगरी आ रहे हैं सीएम योगी, इस महीने तीसरी बार होगा दौरा; अयोध्या को क्या मिलेगी सौगात!

यह भी पढ़ें: Gyanvapi Case: ज्ञानवापी परिसर में तहखाने को लेकर नहीं सुलझ पा रही राह! जिला अदालत में आज फिर होगी सुनवाई