Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रयागराज से बांदा की ओर जा रही तेज रफ्तार बस और सफारी कार की जोरदार टक्कर, हादसे में एक की मौत व दर्जनों घायल

शंकरगढ़ क्षेत्र के शिवराजपुर स्थित अमिलीहाई गांव के सामने प्रयागराज से बांदा की ओर तेज रफ्तार से जा रही बस और सफारी कार में जोरदार टक्कर हुई। जिसमें शत्रुघ्न पटेल 40 वर्ष की मौके पर मौत हो गई तथा चालक छोटे यादव 45 वर्ष को गम्भीर चोटें आई। दोनों वाहनों की टक्कर में बस में सवार दर्जन भर लोग घायल हुए।

By Naim Ahmed Edited By: Riya Pandey Updated: Mon, 25 Mar 2024 09:46 PM (IST)
Hero Image
प्रयागराज से बांदा की ओर जा रही तेज रफ्तार बस और सफारी कार की जोरदार टक्कर में एक की मौत

संवाद सूत्र, शंकरगढ़। Prayagraj Accident News: थाना क्षेत्र के शिवराजपुर के अमिलिहाई गांव के सामने बस और सफारी कार की जोरदार हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। दर्जनों घायल में चालक की हालत गंभीर होने पर रेफर किया गया।

क्षेत्र के शिवराजपुर स्थित अमिलीहाई गांव के सामने प्रयागराज से बांदा की ओर तेज रफ्तार से जा रही बस और सफारी कार में जोरदार टक्कर हुई। जिसमे शत्रुघ्न पटेल 40 वर्ष की मौके पर मौत हो गई तथा चालक छोटे यादव 45 वर्ष को गम्भीर चोटें आई।

दोनों वाहनों की टक्कर में बस में सवार पूजा पुत्री कुबेर निवासी कर्वी, सारिका निवासिनी शंकरगढ़ , अमन अग्रहरी निवासी बड़गड सहित दर्जन भर लोग घायल हुए। घटना की जानकारी होने पर एसीपी बारा संत लाल सरोज, इंस्पेक्टर ओम प्रकाश मय फोर्स के घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को शिवराजपुर स्थित नर्सिंग होम में भर्ती करवाया।

यह भी पढ़ें: Holi Alert: यूपी के इस शहर में होली पर मचाया हुड़दंग तो सलाखों के पीछे छूटेगा रंग, मिली चेतावनी

सफारी कार के चालक की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने प्रयागराज रेफर किया। सफारी कार में सवार शत्रुघ्न पटेल की मौत हो जाने पर ग्रामीण अक्रोशित हो होकर बस को ईट पत्थर से क्षतिग्रस्त कर खिड़की दरवाजे के शीशे को चकनाचूर कर दिए। एसीपी संत लाल सरोज व इंस्पेक्टर ओम प्रकाश के घटनास्थल पर पहुंच जाने पर स्थित नियंत्रित हो सकी।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज में कपड़ा फाड़ होली खेलने जुटा जनसैलाब, कभी जवाहर लाल नेहरू, सूर्यकांत त्रिपाठी निराला, हरिवंश राय बच्चन भी आते थे