Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PCS Jyoti Maurya Case: पीसीएस ज्योति मौर्या और पत‍ि आलोक के मुकदमे की टली सुनवाई, ये रही वजह

बरेली में तैनात ज्योति और प्रतापगढ़ में पंचायती राज विभाग में बतौर सफाई कर्मी नियुक्त आलोक पक्ष के अधिवक्ताओं ने न्यायालय में हाजिरी माफी का प्रार्थनापत्र प्रस्तुत किया। प्रार्थना पत्र को स्वीकार करते हुए न्यायालय ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 18 जनवरी 2024 की तारीख नियत कर दी है। ज्योति की ओर से धूमनगंज थाने में आलोक और उनके परिजनों के विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज कराया गया था।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Wed, 06 Dec 2023 07:00 PM (IST)
Hero Image
ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या के पारिवारिक मुकदमे की नहीं हो सकी सुनवाई।- फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। जिला न्यायालय प्रयागराज में बुधवार को पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या के पारिवारिक मुकदमे की सुनवाई नहीं हो सकी। बुधवार को जिला न्यायालय के फैमिली कोर्ट में उनकी पेशी थी, लेकिन दोनों उपस्थित नहीं हुए।

18 जनवरी 2024 को होगी सुनवाई

बरेली में तैनात ज्योति और प्रतापगढ़ में पंचायती राज विभाग में बतौर सफाई कर्मी नियुक्त आलोक पक्ष के अधिवक्ताओं ने न्यायालय में हाजिरी माफी का प्रार्थनापत्र प्रस्तुत किया। प्रार्थना पत्र को स्वीकार करते हुए न्यायालय ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 18 जनवरी 2024 की तारीख नियत कर दी है।

चर्चा में रहा ज्‍योत‍ि मौर्या और आलोक मौर्या का व‍िवाद

पीसीएस अधिकारी ज्योति की ओर से धूमनगंज थाने में पति आलोक और उनके परिजनों के विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज कराया गया था। ज्योति व आलोक का विवाद चर्चित रहा है। सोशल मीडिया पर यह मामला वायरल होता रहा। ज्योति की जेठानी शुभ्रा ने अपने पति सहित देवर आलोक के खिलाफ धूमनगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें: मतांतरण के आरोपी अब्दुल रहमान को इलाहाबाद हाई कोर्ट से सशर्त जमानत, गाज‍ियाबाद में दर्ज है FIR

यह भी पढ़ें: 'विभाजनकारी ताकतों से रहें सावधान', CM योगी ने महापरिनिर्वाण दिवस पर अंबेडकर को दी श्रद्धांजलि, कही ये बातें