Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PCS Jyoti Maurya Case: ज्योति मौर्या और पति के बीच हुआ सीक्रेट समझौता! आखिर आलोक को क्यों हटना पड़ा पीछे

Jyoti Maurya Case Update ज्योति मौर्या के खिलाफ उनके पति आलोक ने शिकायत वापस ले लिया है। जांच कमेटी के सामने पेश हुए आलोक ने लिखित रूप से शिकायत वापस लेने अनुरोध किया। शिकायत क्यों वापस लिया इस पर कोई भी टिप्पणी करने से आलोक ने इनकार कर दिया। कमेटी के अध्यक्ष अपर आयुक्त प्रशासन अमृतलाल बिंद का कहना है कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर ही कमेटी आगे बढ़ेगी।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Mon, 28 Aug 2023 05:02 PM (IST)
Hero Image
आलोक मौर्या ने पत्नी ज्योति मौर्या के खिलाफ भ्रष्‍टाचार की शिकायत वापस ले ली है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। Jyoti Maurya Case Update पीसीएस ज्‍योति मौर्या और उनके पत‍ि आलोक मौर्या मामले में सोमवार को नया मोड़ सामने आया। पति आलोक मौर्या ने पत्नी ज्योति मौर्या के खिलाफ भ्रष्‍टाचार की शिकायत वापस ले ली है। आलोक मौर्या सोमवार को जांच कमेटी के सामने पेश हुए, जहां उन्‍होंने ल‍िखित पत्र देते हुए अपनी शि‍कायत वापस ले ली है।

ज्योति मौर्या के खिलाफ पति आलोक मौर्या ने वापस ली शिकायत

पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या के खिलाफ उनके पति आलोक मौर्या ने शिकायत वापस ले लिया है। सोमवार को जांच कमेटी के सामने पेश हुए आलोक ने लिखित रूप से शिकायत वापस लेने अनुरोध किया। शिकायत क्यों वापस लिया, इस पर कोई भी टिप्पणी करने से आलोक ने इनकार कर दिया।

ज्‍योत‍ि और आलोक के बीच गुपचुप तरीके से हुआ समझौता!  

कमेटी के अध्यक्ष अपर आयुक्त प्रशासन अमृतलाल बिंद का कहना है कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर ही कमेटी आगे बढ़ेगी। माना जा रहा है कि ज्योति और उनके पति के बीच गुपचुप समझौता हुआ है। संभव है कि जल्द ही ज्योति भी अपना मुकदमा वापस ले लें। उन्होंने धूमनगंज थाने में पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद आलोक ने शासन में शिकायत की थी कि ज्योति ने पद का दुरुपयोग करते हुए लोगों से अवैध रूप से लेनदेन किया है।

शासन के निर्देश पर मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत ने अपर आयुक्त प्रशासन, एडीएम प्रशासन व एसीएम प्रथम की जांच कमेटी गठित की थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें