Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PCS Main Exam Date : यूपी PCS मुख्य परीक्षा की तारीख का ऐलान; प्रवेश पत्र किए गए जारी

UP PCS MAIN EXAM 254 पदों के लिए होने वाली इस भर्ती की मुख्य परीक्षा के लिए 3894 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं। आयोग के सचिव अजय कुमार तिवारी ने बताया कि जिन अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र पर फोटो मुद्रित न हो वह आइडी प्रूफ की मूल प्रति एवं छायाप्रति तथा पासपोर्ट साइज के दो फोटोग्राफ लेकर संबंधित केंद्र पर उपस्थित होंगे।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Sat, 16 Sep 2023 09:04 PM (IST)
Hero Image
PCS Main Exam Date : यूपी PCS मुख्य परीक्षा की तारीख का ऐलान; प्रवेश पत्र किए गए जारी

राब्यू, प्रयागराज: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) की सम्मिलित राज्य/प्रवर अधीनस्थ सेवा (पीसीएस)- 2023 की मुख्य परीक्षा 26 सितंबर से शुरू होगी। 29 सितंबर तक यानी चार दिन चलने वाली परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र लोक सेवा आयोग की वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जारी कर दिया गया है। अभ्यर्थी इसे डाउनलोड कर सकते हैं।इस परीक्षा के लिए प्रयागराज और लखनऊ को मिलाकर पांच केंद्र बनाए गए हैं।

Agra : प्रशासन की बड़ी कार्रवाई; राधा स्वामी सत्संग सभा के अध्यक्ष गुरु प्रसाद सहित यह दो लोग भू माफिया घोषित

254 पदों के लिए होने वाली इस भर्ती की मुख्य परीक्षा के लिए 3894 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं। आयोग के सचिव अजय कुमार तिवारी ने बताया कि जिन अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र पर फोटो मुद्रित न हो, वह आइडी प्रूफ की मूल प्रति एवं छायाप्रति तथा पासपोर्ट साइज के दो फोटोग्राफ लेकर संबंधित केंद्र पर उपस्थित होंगे। अन्यथा की स्थिति में उन्हें परीक्षा केंद्र पर प्रवेश नहीं दिया जाएगा। परीक्षा के आयोजन की तैयारी पूरी कर ली गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें