Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prayagraj News: ट्रक से कुचलकर बुजुर्ग की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम, पुल‍िस ने शांत कराया मामला

प्रयागराज के खीरी में 65 वर्षीय विभवनाथ तिवारी को बाजार से घर की तरफ पैदल लौटते समय खपटिहा गांव के पास तेज गति से विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। घटना में विभवनाथ की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके का फायदा उठाकर भाग निकला। दुर्घटना के बाद मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने खीरी-कोरांव मार्ग पर जाम लगा दिया।

By Ramesh k Tiwari Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 19 Mar 2024 02:58 PM (IST)
Hero Image
ट्रक से कुचलकर वृद्ध की मौत के बाद हंगामा।- सांकेति‍क तस्‍वीर

संवाद सूत्र, खीरी। क्षेत्र के खपटिहा गांव के पास सोमवार शाम ट्रक से कुचलकर एक वृद्ध की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने लगभग एक घंटे तक सड़क पर जाम लगाकर आवागमन बाधित कर दिया। पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा-बुझाकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। वाहन को पुलिस ने कब्‍जे में ल‍िया है।

टोंगा गांव निवासी 65 वर्षीय विभव नाथ तिवारी पुत्र मोहनलाल तिवारी घर से बैंक के कार्य को लेकर खीरी बाजार गए थे। बाजार से घर की तरफ पैदल लौटते समय खपटिहा गांव के पास तेज गति से विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। घटना में विभवनाथ की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक चालक मौके से फरार

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके का फायदा उठाकर भाग निकला। दुर्घटना के बाद मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने खीरी कोरांव मार्ग पर जाम लगा दिया। जानकारी पर स्वजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। विभव नाथ के तीन पुत्र व पांच पुत्रियां हैं। थानाध्यक्ष आशीष सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लिया गया है। परिवारवालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें