Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prayagraj Crime: कोरांव में हिस्ट्रीशीटर की हत्या से सनसनी, शराब पीने के दौरान हुए विवाद में लोगों ने की थी मारपीट

कोरांव थाना क्षेत्र के गाढ़ा गांव में शराब पीने के विवाद में कुछ लोगों ने ईट पत्थर से कूचकर एक युवक की हत्या कर दी। रविवार की दोपहर दो बजे हुई घटना की सूचना किसी ने शाम को 6 बजे 112 नंबर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Ramesh k Tiwari Edited By: Prateek Jain Updated: Mon, 25 Mar 2024 04:00 AM (IST)
Hero Image
Prayagraj Crime: कोरांव में हिस्ट्रीशीटर की हत्या से फैली सनसनी।

संवाद सूत्र, कोरांव। कोरांव थाना क्षेत्र के गाढ़ा गांव में शराब पीने के विवाद में कुछ लोगों ने ईट पत्थर से कूचकर एक युवक की हत्या कर दी। रविवार की दोपहर दो बजे हुई घटना की सूचना किसी ने शाम को 6 बजे 112 नंबर पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बरौहा गांव निवासी रेवती रमण शुक्ल उम्र 36 वर्ष पुत्र स्वर्गीय राम नारायण शुक्ल अपने बाप का इकलौता बेटा था। उसके मां बाप की मृत्य हो चुकी है।

2019 में पुलिस ने घोषित किया था हिस्‍ट्रीशीटर

पत्नी ने भी कुछ वर्ष पहले आत्महत्या कर ली थी। रविवार की दोपहर कुछ लोगों के साथ शराब पीने के दौरान विवाद हुआ जिस पर रेवती रमण को मारपीट कर लोग मौके से अधमरा छोड़ कर भाग गए। कुछ देर के बाद उसकी मौत हो गयी।

मृतक के खिलाफ हत्या, लूट, बलवा सहित कई अन्य मामलों में 13 मुकदमे दर्ज है। वर्ष 2019 में कोरांव पुलिस ने उसे हिस्ट्रीशीटर घोषित किया था। मृतक के बच्चे नाना के घर पर रहते है।

प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार भारती ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में तहरीर का इंतजार है। जिनके साथ मृतक का विवाद हुआ था उनका पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -

रामायण सीरियल के ‘प्रमुख किरदार’ को मिला भाजपा का टिकट, यूपी की इस सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

Mukhtar Ansari: जेल में बंद मुख्तार की शिकायत ने जेलर को करवाया निलंबित, पेशी के दौरान कहा- खाने में जहर देकर…

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें