Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prayagraj: शाइस्ता-गुड्डू मुस्लिम समेत छह आरोपितों के खिलाफ एक और मुकदमा, संपत्ति भी हो सकती है कुर्क

Prayagraj News उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन सहित छह आरोपितों के खिलाफ एक और मुकदमा धूमनगंज थाने में दर्ज किया गया है। यह मुकदमा अदालत से जारी कुर्की की उद्घोषणा के बावजूद हाजिर नहीं होने का है। 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक अहमद और अशरफ की हत्या हो गई जबकि चार अन्य अपराधी मुठभेड़ में मारे गए।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Sat, 26 Aug 2023 08:56 AM (IST)
Hero Image
शाइस्ता-गुड्डू मुस्लिम समेत छह आरोपितों के खिलाफ एक और मुकदमा, संपत्ति भी हो सकती है कुर्क

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन सहित छह आरोपितों के खिलाफ एक और मुकदमा धूमनगंज थाने में दर्ज किया गया है। यह मुकदमा अदालत से जारी कुर्की की उद्घोषणा के बावजूद हाजिर नहीं होने का है।

24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक अहमद और अशरफ की हत्या हो गई जबकि चार अन्य अपराधी मुठभेड़ में मारे गए। इस हत्याकांड में नौ अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा।

शाइस्ता पर घोषित है 50 हजार का इनाम

मगर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा, बहन आयशा नूरी, बमबाज गुड्डू मुस्लिम, शूटर अरमान व साबिर अब तक पकड़ में नहीं आए। शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी पर 50 हजार तो गुड्डू मुस्लिम, अरमान और साबिर पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

उमेश पाल हत्याकांड के विवेचक एसीपी धूमनगंज वरुण कुमार ने फरार छह आरोपितों के खिलाफ अर्जी दी जिसके बाद सीआरपीसी की धारा 82 के तहत कुर्की की उद्घोषणा का नोटिस जारी किया गया।

धूमनगंज थाने की पुलिस शाइस्ता परवीन के चकिया स्थित आवास, गुड्डू मुस्लिम के लाला की सराय शिवकुटी, आयशा नूरी के मेरठ के मकान पर अदालत का नोटिस चस्पा किया जा चुका है। सभी गिरफ्तार नहीं हुए तो उनके खिलाफ संपत्ति कुर्की का आदेश कोर्ट से हासिल किया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें