Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prayagraj News: खत्म नहीं हो रहा माफिया का नाम! अतीक के रिश्तेदार ने मांगी 20 लाख की रंगदारी

प्रयागराज में एक व्यक्ति श्रीकांत प्रधान को माफिया अतीक के रिश्तेदार जिशान अहमद और उसके साथियों ने 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी और न देने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। घटना गौसपुर कटहुला में हुई। आरोपियों ने तमंचा लेकर धमकाया और पैसे व कागजात छीन लिए।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 13 Sep 2024 03:51 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कायम किया है।

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। गौसपुर कटहुला में मकान बनवा रहे श्रीकांत प्रधान से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने और न देने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़ित की तहरीर पर एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने जिशान अहमद, उसके भाई अल्फैज अहमद व 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कायम किया है। आरोपित माफिया अतीक के रिश्तेदार बताए जाते हैं। 

शाहा उर्फ पीपलगांव निवासी श्रीकांत प्रधान का आरोप है कि वह अपने प्लाट पर मकान बनवा रहा था। इसी दौरान कमर में तमंचा खोसकर जीशान अपने साथियों के साथ आया गाली-गलौज करने लगा। 

विरोध पर बोरिंग के लिए रखा पैसा और कागजात छीन लिया। धमकाया कि निर्माण कराना है तो 20 लाख रुपये देना होगा। वह अतीक अहमद का रिश्तेदार है और उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

मुकदमे की पैरवी पर जान से मारने की धमकी

प्रयागराज। मुकदमे की पैरवी करने पर कुछ लोगों ने निसार अहमद से गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इससे परेशान भुक्तभोगी ने कर्नलगंज थाने में शहबान उर्फ शहबाज आलम व महताब आलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

घटना करीब 35 दिन पहले हुई थी। नवाबगंज के अधियारी भगौतीपुर निवासी निसार का एक मुकदमा जिला अदालत में चल रहा है। उसका आरोप है कि वह बीते माह अपने बेटे के साथ कचहरी आया था। 

बाहर निकलने पर विपक्षियों ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद गाली-गलौज करते हुए धमकाया कि अगर मुकदमे में पैरवी बंद नहीं की तो जान से मार दिया जाएगा। भीड़ एकत्रित होने पर धमकी देने वाले चले गए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर