Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prayagraj: उमेश पाल हत्याकांड में फरार जैनब की फोटो वायरल, हाईकोर्ट आई थी माफिया की बीवी?

Prayagraj News हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल करने के लिए अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा क्या हलफनामे के लिए फोटो खिंचाने की खातिर हाईकोर्ट स्थित फोटो आइडेंडिटी सेंटर आई थी। यह सवाल इसलिए कि याचिका के साथ हलफनामा में फोटो लगाने के लिए इस फोटो आइडेंडिटी सेंटर पर ही फोटो लेना जरूरी है। इस बीच दो-तीन फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Sun, 27 Aug 2023 05:23 PM (IST)
Hero Image
उमेश पाल हत्याकांड में फरार जैनब की फोटो वायरल, हाईकोर्ट आई थी माफिया की बीवी?

जागरण संवाददाता, प्रयागराज: हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल करने के लिए अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा क्या हलफनामे के लिए फोटो खिंचाने की खातिर हाईकोर्ट स्थित फोटो आइडेंडिटी सेंटर आई थी।

यह सवाल इसलिए कि याचिका के साथ हलफनामा में फोटो लगाने के लिए इस फोटो आइडेंडिटी सेंटर पर ही फोटो लेना जरूरी है। इस बीच दो-तीन फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिन्हें हाईकोर्ट फोटो आइडेंटिटी सेंटर की फुटेज में जैनब का बताया जा रहा है।

हालांकि पुलिस अधिकारियों ने इन तस्वीरों की पुष्टि नहीं की लेकिन उसकी गिरफ्तारी के लिए गठित टीमों को चेतावनी जरूर दी गई है।

16 अगस्त को दाखिल हुई थी अग्रिम जमानत याचिका

उमेश पाल हत्याकांड में अपनी जेठानी यानी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और ननद आयशा नूरी के साथ फरार जैनब की अग्रिम जमानत याचिका की प्रति 16 अगस्त को शासकीय अधिवक्ता कार्यालय को दी चुकी है।

उसने हलफनामा पर दस्तखत किए और फोटो भी खिंचाई लेकिन जैनब की तलाश में कई जिलों और यूपी से बाहर भी छापेमारी कर चुकी एसटीएफ व एसओजी को भनक नहीं लगी। अपने वकील के जरिए जैनब ने हाई कोर्ट आकर कागजातों पर दस्तखत किए लेकिन तलाश में जुटी पुलिस को पता ही नहीं चला।

शनिवार को धूमनगंज थाने में जैनब और शाइस्ता समेत छह आरोपितों के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर