Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: भगोड़ा घोषित जैनब और अतीक के शूटरों की संपत्तियां की जाएंगी कुर्क, उमेश पाल हत्याकांड में हैं वांछित

Prayagraj News उमेश पाल और उसके दो सरकारी गनर की हत्या के मामले में भगोड़ा घोषित की गई जैनब उर्फ रूबी शूटर साबिर और अरमान की संपत्ति अब कुर्क की जाएगी। धूमनगंज पुलिस की ओर से इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है। भगोड़ा होने के बावजूद एक भी आरोपित न तो पुलिस की गिरफ्त में आया और न ही अदालत में समर्पण किया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Tue, 22 Aug 2023 08:26 AM (IST)
Hero Image
भगोड़ा घोषित जैनब और अतीक के शूटरों की संपत्तियां की जाएंगी कुर्क, उमेश पाल हत्याकांड में हैं वांछित

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : उमेश पाल और उसके दो सरकारी गनर की हत्या के मामले में भगोड़ा घोषित की गई जैनब उर्फ रूबी, शूटर साबिर और अरमान की संपत्ति अब कुर्क की जाएगी। धूमनगंज पुलिस की ओर से इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है।

भगोड़ा होने के बावजूद एक भी आरोपित न तो पुलिस की गिरफ्त में आया और न ही अदालत में समर्पण किया। इसके चलते तीनों पर कानूनी शिकंजा कसते हुए संपत्ति को जब्त किए जाने की कवायद की जा रही है।

इन दोनों शूटरों पर है पांच लाख का इनाम

इस सनसनीखेज हत्याकांड में मरियाडीह निवासी शूटर साबिर, एमजी मार्ग सिविल लाइंस के अरमान बिहारी पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम है। माफिया रहे अशरफ की बीवी जैनब को भी हत्याकांड की साजिश में शामिल होने का आरोपित बनाया गया है। हाल ही कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 82 के तहत इनके घरों पर मुनादी कराते हुए नोटिस चस्पा की थी।

सूत्रों का कहना है कि इस कार्रवाई के बाद भी शूटर और जैनब पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पा रहे हैं। अभियुक्तों की तलाश में पुलिस, एसओजी के साथ ही स्पेशल टास्क फोर्स की टीम भी संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल रहा है।

आशंका जताई जा रही थी कि आरोपित कोर्ट में सरेंडर कर सकते हैं, लेकिन ऐसा भी नहीं हो सका। इसके चलते अब आगे की कार्रवाई किए जाने की बात कही गई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर