Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prayagraj News : मंंदिर जा रही महिला को डंपर ने रौंदा; ग्रामीणों ने वाहन फूंका- मौके पर जमकर बवाल

महिला मंदिर जा रही थी तभी रास्ते में बेकाबू डंपर ने कुचल दिया। इससे महिला की मौत हो गई तो भीड़ उग्र हो गई और डंपर में आग लगा दी। ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और फिर ड्राइवर की गिरफ्तारी आर्थिक मदद की मांग को लेकर बखेड़ा करने लगे। बवाल के चलते आसपास के लोगों में अफरातफरी मची रही। पुलिस अधिकारी माहौल को शांत कराने में जुटे हुए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Mon, 28 Aug 2023 05:04 PM (IST)
Hero Image
Prayagraj News : मंंदिर जा रही महिला को डंपर ने रौंदा; ग्रामीणों ने वाहन फूंका- मौके पर भगदड़

प्रयागराज : Road Accident कादिलपुर बाजार में सोमवार दोपहर बेकाबू डंपर ने एक महिला को रौंद दिया। इससे नाराज ग्रामीणों ने डंफर में आग लगाते हुए बखेड़ा शुरू कर दिया। सड़क जाम होने से आवागमन प्रभावित हुआ तो एसीपी, एसडीएम समेत कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस कर्मियों और ग्रामीणों के बीच जमकर नोकझोंक हुई। मृतका के घरवाले आर्थिक मदद की मांग को लेकर अभी भी हंगामा कर रहे हैं। अधिकारी उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

बताया गया है की एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के कादिलपुर गांव निवासी पताली पटेल खेती करता है। दोपहर में उसकी पत्नी मंदिर जा रही थी तभी रास्ते में बेकाबू डंपर ने कुचल दिया। इससे महिला की मौत हो गई तो भीड़ उग्र हो गई और डंपर में आग लगा दी।

देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और फिर ड्राइवर की गिरफ्तारी, आर्थिक मदद की मांग को लेकर बखेड़ा करने लगे। बवाल के चलते आसपास के लोगों में अफरातफरी मची रही। पुलिस अधिकारी माहौल को शांत कराने में जुटे हुए हैं।