Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: वंदे भारत एक्सप्रेस से कटकर गर्भवती व बेटे की मौत, ट्रेन से फंसकर घसीटता चला गया शव

हंडिया के सैदाबाद हाल्ट रेलवे स्टेशन के पास एक दुखद घटना में 28 वर्षीय सोना बेगम और उनके दो वर्षीय बेटे तालिब की वंदे भारत ट्रेन से कटकर मौत हो गई। महिला का शव कुछ दूर तक ट्रेन में फंसकर घसीटता चला गया। यह हादसा रेलवे क्रासिंग पार करने के दौरान हुआ। घरवालों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही शवों को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

By rajendra yadav Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 24 Sep 2024 07:33 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, हंडिया। सैदाबाद हाल्ट रेलवे स्टेशन के समीप बने रेलवे क्रासिंग को पार करते समय 28 वर्षीय सोना बेगम व उसके दो वर्षीय पुत्र तालिब की वंदेभारत ट्रेन से कटकर मौत हो गई। महिला का शव कुछ दूर तक ट्रेन में फंसकर घसीटता चला गया। घरवालों ने पुलिस को सूचना दिए बना शवों को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। स्वजन के मुताबिक सोना बेगम गर्भवती थी।

उतरांव थानांतर्गत भदवा गांव निवासी फूल मोहम्मद सैदाबाद में नाई की दुकान चलाता है। उसके पुत्र तालिब की तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही थी। फूल मोहम्मद की पत्नी सोना बेगम को किसी ने बताया था कि हंडिया के अंजना गांव में कोई झाड़ फूंक करता है। वहां दिखाने से बेटा ठीक हो जाएगा।

क्रासिंग पार करने के दौरान हुआ हादसा

सोमवार सुबह करीब छह बजे सोना बेटे को लेकर अंजना गांव पहुंची। वहां से करीब 7:10 बजे मां-बेटे पैदल घर लौट रहे थे। सैदाबाद हाल्ट रेलवे स्टेशन के समीप बने रेलवे क्रासिंग को पार करने के दौरान वाराणसी से प्रयागराज जंक्शन की तरफ जा रही वंदेभारत ट्रेन की चपेट में दोनों आ गए।

सोना ट्रेन में फंसकर कुछ दूर तक घसीटती चली गई। खबर पाकर फूल मोहम्मद घटनास्थल पर पहुंचा। पत्नी व पुत्र के शव को घर ले जाया गया और इसके बाद सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। मामले में हंडिया व उतरांव पुलिस ने घटना से अनभिज्ञता जताई है।

इसे भी पढ़ें: महाबोधि एक्सप्रेस पर प्रयागराज में पथराव, कई यात्री घायल; मची अफरा-तफरी

इसे भी पढ़ें: कानपुर में लगातार हो रही ट्रेन पलटाने की साजिश, 38 दिन... तीन रूट और तीन षड्यंत्रों ने खुफिया एजेंसियों की दी चुनौती