Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सूटकेस लेकर पहुंचा संगम पर, इतने में आ गई पुलिस- जब खोलकर देखा तो उड़ गए होश...

अब इस मामले में आरोपी के पिता ने कहा है कि दिमागी रूप से परेशान होने के कारण ही उसको बहुत तेज गुस्सा आता था। उसकी मां ने भी बताया था कि हिमांशु का इलाज चल रहा है। पोस्टमार्टम हाउस पर ओमप्रकाश अपनी पत्नी की हत्या और बेटे के आरोपी होने से बेहद निराश और उदास रहे। पुलिस की ओर से प्रतिभा के शव को पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Sat, 16 Dec 2023 03:03 PM (IST)
Hero Image
सूटकेस लेकर पहुंचा संगम पर, इतने में आ गई पुलिस- जब खोलकर देखा तो उड़ गए होश...

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : अपनी मां की हत्या करने के बाद शव को सूटकेस में लेकर संगम पहुंचने वाले आरोपित बेटे हिमांशु के बारे में पिता ओम प्रकाश ने टिप्पणी की है। उनका कहना है कि हिमांशु का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था, उसकी दवा भी चल रही थी। उन्होंने अपने बेटे हिमांशु की उम्र भी 17 वर्ष बताइ। उसके कदम को गलत मानते हुए कहा कि गुस्से में आकर उसने घटना को अंजाम दिया था।

दिमागी रूप से परेशान होने के कारण ही उसको बहुत तेज गुस्सा आता था। उसकी मां ने भी बताया था कि हिमांशु का इलाज चल रहा है। उसको गुस्सा बहुत ज्यादा आ रहा है और अनाप-शनाप बोलता रहता है। शनिवार को पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद ओमप्रकाश अपनी पत्नी की हत्या और बेटे के आरोपी होने से बेहद निराश और उदास रहे। पुलिस की ओर से प्रतिभा के शव को पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

बिहार के गोपालगंज निवासी ओम प्रकाश की पत्नी प्रतिभा हरियाणा के हिसार में रहकर प्राइवेट नौकरी करती थी। उसके साथ बेटा हिमांशु भी रहता था जिसने पैसा न देने पर अपनी मां की हत्या कर दी थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें