Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RO/ARO Paper Leak Case: एसटीएफ ने वांटेड शिवानी की तलाश की तेज, मास्टरमाइंड राजीव के साथ प्रयागराज आने का खुलासा

RO/ARO Paper Leak Case Update आरओ/एआरओ पेपर लीक मामले में वांछित शिवानी की तलाश तेज कर दी गई है। भोपाल की शिवानी के मास्टरमाइंड राजीव के साथ दो बार प्रयागराज आने का खुलासा हुआ है। शिवानी की गिरफ्तारी से कई अहम राज खुलने की उम्मीद जताई जा रही है। इसके लिए एसटीएफ की टीम घेराबंदी करने में जुटी हुई है।

By Tara Gupta Edited By: Riya Pandey Updated: Tue, 01 Oct 2024 06:51 PM (IST)
Hero Image
आरओ/एआरओ पेपर लीक कांड में वांछित शिवानी की तलाश में जुटी एसटीएफ (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। RO/ARO Paper Leak Case: लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी (आरओ/एआरओ) पेपर लीक मामले में वांटेड शिवानी की तलाश तेज हो गई है।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल निवासी शिवानी की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम घेरेबंदी कर रही है। उसके पकड़े जाने पर कई अहम राज खुलने की बात कही जा रही है।

एसटीएफ का कहना है कि मेजा निवासी गिरोह के मास्टरमाइंड राजीव नयन मिश्रा की खास दोस्त शिवानी ही पैसे के लेनदेन का हिसाब रखती थी। उसके पास एक डायरी और लैपटाप है, जिसमें रकम का ब्यौरा है।

शिवानी के कहने पर करीब दो करोड़ का फ्लैट किया बुक

छानबीन के दौरान यह तथ्य भी प्रकाश में आया था कि राजीव ने शिवानी के कहने पर ही भोपाल में करीब दो करोड़ रुपये का एक फ्लैट बुक किया था। इसके बाद उसका इंस्टालमेंट शिवानी की तरफ से भरा जा रहा था।

यह भी पता चला है कि शिवानी मास्टरमाइंड के साथ दो बार प्रयागराज भी आई थी। यहां संगम और आसपास घूमने के साथ ही कई दिनों तक एक होटल में ठहरी थी। हालांकि राजीव नयन और उसके कई सहयोगियों की गिरफ्तारी के बाद शिवानी भूमिगत हो गई।

एसटीएफ ने कई आरोपितों से की पूछताछ

एसटीएफ की टीम ने जेल में बंद प्रिंटिंग प्रेस के कर्मचारी समेत कई अन्य आरोपितों से पूछताछ की, जिसमें नई जानकारी सामने आई। इसी आधार पर अब शिवानी की तलाश तेज की गई है।

उधर, बिशप जानसन गर्ल्स स्कूल एंड कॉलेज के संविदा कर्मी अर्पित विनीत यशवंत से भी जेल में बयान दर्ज करने और फिर उसे पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ किए जाने जाने की बात कही गई है।

अगर अर्पित अपने बयान में किसी अन्य व्यक्ति का नाम लेता है तो उसे भी जांच के दायरे में लाकर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- मिट्टी की जगह NTPC की राख से बनेगा प्रयागराज-रायबरेली नेशनल हाईवे, प्रोजेक्ट कार्य को मिलेगी गति

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें