Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roadways Job: आउटसोर्सिंग के जरिए रोडवेज करेगा 131 परिचालकों की भर्ती, आज से आवेदन शुरू

यूपी रोडवेज में 131 परिचालकों की भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। प्रयागराज परिक्षेत्र के आठों डिपो में परिचालकों की कमी को दूर करने के लिए यह भर्ती की जा रही है। पद आउटसोर्सिंग के जरिए भरे जाएंगे। आवेदन सेवायोजन वेबसाइट पर 7 सितंबर से 14 सितंबर तक किए जा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए sewayojan.up.nic.in की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

By amarish kumar Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 07 Sep 2024 11:09 AM (IST)
Hero Image
131 पदों पर परिचालकों की भर्ती होगी। जागरण

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। परिवहन निगम में रोडवेज चालकों की भर्ती प्रक्रिया पुन: शुरू की जा रही है। प्रयागराज परिक्षेत्र के आठों डिपो में परिचालकों की कमी दूर करने के लिए निगम ने भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। कुल 131 पदों पर परिचालकों की भर्ती होगी। यह पद आउटसोर्सिंग के जरिए भरे जाएंगे।

इसके लिए सेवायोजन वेबसाइट पर आवेदन की प्रक्रिया सात सितंबर से शुरू हो गई है। भर्ती की चयन प्रक्रिया जेम पोर्टल के जरिए चयनित फर्म मेसर्स एसएस इंटरप्राइजेज रायबरेली के जरिए पूरी की जाएगी।

रोडवेज में पिछले कई साल से परिचालकों की भर्ती क्रमवार नहीं हो पाई। जिससे परिचालकों की कमी के कारण बस अड्डे पर काफी बसें संचालित नहीं हो रही हैं। अब लगभग तीन हजार परिचालकों के पद खाली हैं, जिन्हें भरा जाएगा। रोडवेज बस चालकों के भी पद खाली हैं और हाल में ही डिपोवार उम्मीदों का चयन किया गया है।

इसे भी पढ़ें-काशी में 500 गरीबों को मिलेगी छत, 34 हेक्टेयर जमीन में फ्लैट बनाने की योजना; डिजाइन तैयार

अब उनका अंतिम चयन व प्रशिक्षण कानपुर में होगा। परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक एमके त्रिवेदी ने बताया कि अभ्यर्थी अपना आवेदन आनलाइन करें। परिचालकों की कमी को चरणबद्ध तरीके से दूर किया जाएगा।

महत्वपूर्ण जानकारी

  • वेबसाइट - sewayojan.up.nic.in
  • पद - 131
  • पदनाम-परिचालक
  • भर्ती का प्रकार-आउटसोर्सिंग
  • आवेदन तिथि-सात सितंबर से
  • आवेदन की अंतिम तिथि-14 सितंबर

इसे भी पढ़ें-लखनऊ समेत 20 जिलों में आज और कल भारी बारिश, IMD ने किया अलर्ट