Move to Jagran APP

Prayagraj: घोसी में म‍िली हार पर ये क्‍या बोल गए योगी के मंत्री, भाजपा नेता पर द‍िया बड़ा बयान

Prayagraj प्रदेश के मत्स्य विभाग के मंत्री डा. संजय निषाद ने कहा कि घोसी उपचुनाव प्रत्याशी के चेहरे पर लड़ा जाता है। वहां के 40 गांव में हमारे मतदाता थे। हमने 80 प्रतिशत से अधिक मतदान प्राप्त किया है तीन अन्य गांव में भाजपा के एक नेता की गलत बयानबाजी का गलत असर हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने बोला कि सनातन को मिटाने वाले खुद मिट जाते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Sat, 09 Sep 2023 11:07 AM (IST)
Hero Image
घोसी में म‍िली हार पर ये क्‍या बोल गए योगी के मंत्री, भाजपा नेता पर द‍िया बड़ा बयान

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। घोसी विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की करारी हार के बाद अब पार्टी नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी है। अब प्रदेश के मत्स्य विभाग के मंत्री डा. संजय निषाद ने कहा कि घोसी उपचुनाव प्रत्याशी के चेहरे पर लड़ा जाता है। वहां के 40 गांव में हमारे मतदाता थे। हमने 80 प्रतिशत से अधिक मतदान प्राप्त किया है, तीन अन्य गांव में भाजपा के एक नेता की गलत बयानबाजी का गलत असर हुआ है। हम भजापा आलाकमान से इसकी शिकायत करेंगे।

शुक्रवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन व सांसद ए. राजा द्वारा सनातन धर्म पर विवादित बयान की संजय निषाद ने निंदा की। उन्होंने कहा कि सात सौ वर्षों तक तलवार के दम पर सनातन धर्म को मिटाने के लिए आए थे मुगल मिट गए। अग्रेजों ने तीन सौ वर्ष तक तोप-बंदूक से सनातन को मिटाने का प्रयास किया, वह भी चले गए। यह प्रमाण है कि सनातन को मिटाने वाले खुद मिट जाते हैं।

ओमप्रकाश मेरे बड़े भाई हैं

ओमप्रकाश राजभर की एनडीए में वापसी पर संजय निषाद ने कहा कि वह मेरे बड़े भाई हैं। गठबंधन का जो फैसला होता है हम उसे स्वीकार करते हैं। कहा कि आइएनडीआइए का लोकसभा चुनाव में कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

मुस्लिम समुदाय को स्वंय हटा लेना चाहिए मस्जिद

श्रृंगवेरपुर धाम में किले के नजदीक बनी मस्जिद पर संजय निषाद ने कहा कि मुस्लिम समुदाय को उसे स्वयं हटा लेना चाहिए। हम साक्ष्य को एकत्रित कर रहे हैं। इसके लिए न्यायालय की शरण में जाएंगे। उन्होंने बताया कि श्रृंगवेरपुर धाम में पार्क मूर्ति का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे। हम उनके आगमन की तैयारी कर रहे हैं।

जल्द माफ किया जाएगा मछुआरों के ऋण

संजय निषाद ने कहा कि मछुआरों के ऋण जल्द माफ किया जाएगा। उन्हें दुर्घटना बीमा का लाभ मिलेगा। प्रयागराज में 500 मछुआरों को 40 प्रतिशत सब्सिडी पर नाव देने की व्यवस्था की जा रही है। मछुआरा राहत कोष के जरिए आर्थिक सहायता की जाएगी। वहीं, लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।