Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Smoking Cigarette: देर रात सिगरेट पीने की लगी तलब, पहुंचे दुकान पर तो दुकानदार से बस हो गई यह गलती- इसके बाद...

बिशाल ने रात में दुकान खोलने से इंकार किया तो उसकी पीटाई करने लगे। विरोध करने पर आधा दर्जन लोगों ने जमकर तांडव किया आरोप है कि राड और सरिया से मार कर बिशाल का हाथ तोड़ दिया। शोर मचाने पर बिशाल के स्वजन पहुंचे तो उनको भी धमकी दी गई। आरोप है कि तांडव करने वाले सभी नशे में थे।

By Ramesh Pandey Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 29 Dec 2023 08:00 PM (IST)
Hero Image
Smoking Cigarette: देर रात सिगरेट पीने की लगी तलब,

संसू, बहरिया (प्रयागराज) : सिलोखरा गांव में एक तेरही कार्यक्रम में शामिल होने आए रिश्तेदारों ने में जमकर उत्पात किया और बवाल काटा। रात में दुकान बंद कर दुकान के बगल बने छप्पर में सो रहे दुकानदार को सिगरेट न देने पर जम कर मारा पीटा और पिटाई कर हाथ तोड़ दिया। बिरोध करने पर छप्पर में आग लगा दी। आरोप है कि पुलिस कार्रवाई के बजाय मामले को सुलह कराने में लगी हुई है।

बताया जाता है कि सिलोखरा गांव में बिगत दिनों मृतक जवाहिर लाल गुप्ता का तेरहवीं कार्यक्रम था। जिसमें उनके रिश्तेदार आए हुुए थे। इन्ही रिश्तेदारों में से आधा दर्जन लोग रात करीब 10 बजे सड़क के किनारे एक गोमती नुमा दुकान पर पहुंचे। दुकान के बगल छप्पर में सो रहे दुकानदार बिसाल बिंद पुत्र लाल बहादुर बिंद को जगा कर सिगरेट देने को कहा।

बिशाल ने रात में दुकान खोलने से इंकार किया तो उसकी पीटाई करने लगे। विरोध करने पर आधा दर्जन लोगों ने जमकर तांडव किया आरोप है कि राड और सरिया से मार कर बिशाल का हाथ तोड़ दिया। शोर मचाने पर बिशाल के स्वजन पहुंचे तो उनको भी धमकी दी गई। आरोप है कि तांडव करने वाले सभी नशे में थे। पिटाई के बाद दुकान के बगल बने छप्पर में आग लगा दी। भुक्तभोगी द्वारा लिखित शिकायती पत्र देने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। और मामले में समझौता करने के लिए दबाव बना रही है। घायल दुकानदार निजी चिकित्सालय में अपना उपचार कर रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर