Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

होली पर दिल्ली रूट के यात्रियों को राहत, UP के इस शहर से आनंद विहार के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन; यहां-यहां रहेंगे स्टापेज

होली पर दिल्ली रूट के यात्रियों को राहत देने के लिए एक और विशेष ट्रेन की घोषणा की गई है। गाड़ी संख्या 04145 सूबेदारगंज से रात 9.20 बजे चलेगी और सुबह आठ बजे आनंद विहार पहुंचेंगी। वापसी में आनंद विहार से यह सुबह 9.30 बजे चलेगी और शाम 7.15 बजे सूबेदारगंज आएगी। उत्तर मध्य रेलवे प्रशासन ने मंगलवार को इसकी समय सारिणी जारी की।

By Navamendra Singh Edited By: Riya Pandey Updated: Tue, 12 Mar 2024 10:11 PM (IST)
Hero Image
UP के इस शहर से आनंद विहार के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। Holi Special Trains: होली पर दिल्ली रूट के यात्रियों को राहत देने के लिए एक और विशेष ट्रेन की घोषणा की गई है। यह ट्रेन सूबेदारगंज से आनंद विहार के बीच चलेगी। उत्तर मध्य रेलवे प्रशासन ने मंगलवार को इसकी समय सारिणी जारी की। इसका संचालन 21, 23, 27, 29 एवं 31 मार्च को होगा, जबकि आनंद विहार से यह ट्रेन 22, 24, 28, 30 मार्च व एक अप्रैल को चलेगी।

गाड़ी संख्या 04145 सूबेदारगंज से रात 9.20 बजे चलेगी और सुबह आठ बजे आनंद विहार पहुंचेंगी। वापसी में आनंद विहार से यह सुबह 9.30 बजे चलेगी और शाम 7.15 बजे सूबेदारगंज आएगी।

22 कोच की इस ट्रेन में एसी इकोनामी के नौ, स्लीपर के पांच, सामान्य श्रेणी के चार, एसी टू व एसएलआर श्रेणी के दो-दो कोच रहेंगे। यह ट्रेन फतेहपुर, कानपुर सेंट्रल, इटावा, टूंडला, अलीगढ़ में भी रुकेगी।

यह भी पढ़ें-

महाकुंभ की कई परियोजनाओं में मिली गड़बड़ी, मंडलायुक्त ने PDA के जेई के खिलाफ कार्रवाई के दिए निर्देश; एक्सईएन को लगाई फटकार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें