Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रयागराज में नहीं थम रहा अतीक के गुर्गों का आतंक, पिस्टल सटाकर की मारपीट; माफिया के शूटर का भी दिया लोकेशन

माफिया अतीक अहमद की मौत के बाद भी उसके गुर्गे लोगों को डरा-धमका रहे हैं। ताजा मामला प्रयागराज के बमरौली क्षेत्र का है जहां किसान शकील अहमद पर पुलिस से मुखबिरी के शक में हमला किया गया। आरोपियों ने शकील को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

By Tara Gupta Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 27 Aug 2024 10:46 AM (IST)
Hero Image
प्रयागराज में नहीं थम रहा अतीक के गुर्गों का आतंक

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद की मौत के बाद भी उसके गुर्गे लोगों से मारपीट कर रहे हैं और डरा-धमका रहे हैं। ताजा मामला बमरौली क्षेत्र का है। यहां पुलिस से मुखबिरी करने के शक पर माफिया के गुर्गों ने किसान शकील अहमद को रास्ते में रोक लिया। इसके बाद पिटाई की।

कनपटी पर पिस्टल सटाकर जान से मारने की धमकी भी दी। इससे परेशान पीड़ित ने पूरामुफ्ती थाने में बमरौली निवासी मो. सलीम, मुन्ना, अबूबकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। एफआइआर के बाद सोमवार को भी पीड़ित के घर पर चढ़कर मारपीट करते हुए धमकी दी गई। पुलिस तीन युवकों को पकड़कर पूछताछ कर रही है। बताया गया है कि बमरौली निवासी शकील अहमद किसान हैं।

मुखबिरी के आरोप में की मारपीट

आरोप है कि शुक्रवार दोपहर शकील अपने कछार में खेत की तरफ जा रहा था। इसी दौरान सलीम समेत अन्य लोगों ने रोक लिया। गाली-गलौज करते हुए कहा कि शकील पुलिस की मुखबिरी करता है। धमकाते हुए कहा कि वह लोग पूर्व सांसद के आदमी है। वो मर गए तो क्या हुआ।

आरोपितों ने यह भी कहा कि उन लोगों ने उमेश पाल हत्याकांड में पांच लाख के इनामी शूटर साबिर को अपने पास रखे हैं। इसकी भी मुखबिरी पुलिस से जाकर कर दे। तब पीड़ित वहां से भागना चाहा तो सलीम सहित अन्य ने पीटना शुरू कर दिया। सलीम ने कनपटी पर पिस्टल सटाकर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस से शिकायत करने पर दोबारा मारपीट की गई।

उस घटना के बाद सोमवार को भी सलीम और उसके रिश्तेदार के घर पर चढ़कर विपक्षियों ने मारपीट करते हुए धमकी दी। थानाध्यक्ष पूरामुफ्ती मनोज कुमार सिंह ने बताया कि शकील के रिश्तेदार से विपक्षियों का जमीन को लेकर विवाद है, जिसको लेकर घटना हुई थी। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को इलाहाबाद हाई कोर्ट से झटका, 8 साल पुरानी प्राथमिकी रद्द करने की याचिका खारिज

इसे भी पढ़ें: 'बटेंगे तो कटेंगे, एक रहेंगे तो सुरक्षित रहेंगे', बांग्लादेश के मुद्दे पर सीएम योगी का बड़ा बयान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर