Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

5 साल पहले सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी, शेरा के खिलाफ यूपी पुलिस ने कर दी एक और बड़ी कार्रवाई

Salman Khan and Shera चकिया निवासी जीशान जाकिर ने पुलिस को बताया कि रानी मंडी अतरसुइया निवासी बदमाश शेरा ने दो साल पहले उसे मोबाइल पर कॉल कर जान से मारने की धमकी दी थी। अतीक अहमद का नाम बताकर बम मारकर हत्या की धमकी दी थी। यह भी कहा था कि वह अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील का खास गुर्गा है। उसने डॉन के नाम पर रंगदारी मांगी।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Fri, 17 Nov 2023 04:21 PM (IST)
Hero Image
5 साल पहले सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी

जागरण ऑनलाइन टीम, प्रयागराज। अभिनेता सलमान खान को वर्ष 2018 में फोन पर धमकाने वाले अपराधी शेरा के खिलाफ पुलिस ने एक और मुदकमा लिखा है। दो साल पहले धमकी वाला आडियो मिलने पर पुलिस ने पीड़ित जीशान की शिकायत पर करेली थाने में एक और मुकदमा दर्ज कर लिया। हाल ही में पुलिस ने शेरा पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की थी। इसके बाद से वह फरार है।

दो साल पहले दी थी धमकी

चकिया निवासी जीशान जाकिर ने पुलिस को बताया कि रानी मंडी अतरसुइया निवासी बदमाश शेरा ने दो साल पहले उसे मोबाइल पर कॉल कर जान से मारने की धमकी दी थी। अतीक अहमद का नाम बताकर बम मारकर हत्या की धमकी दी थी। यह भी कहा था कि वह अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील का खास गुर्गा है। उसने डॉन के नाम पर रंगदारी मांगी।

जीशान ने उसकी बातें मोबाइल में रिकार्ड कर ली। शेरा की धमकी के कारण उस वक्त जीशान पुलिस से शिकायत नहीं कर सका था। अब पुलिस पर उसे भरोसा है इसलिए मुकदमा करा रहा है।

बताया कि 10 नवंबर को वह घर से निकलकर मस्जिद जा रहा था। रास्ते में नाले के पास शेरा मिला। उसने धमकाया तो जीशान ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही। शेरा ने तमंचा से उस पर फायर कर दिया। गोली मिस होने से उसकी जान बची।इस दौरान शेरा के गुर्गों ने उसकी पिटाई कर दी। धमकाया कि आज उसे जिंदा नहीं छोडेंगे। करेली पुलिस कहना है कि मुकदमा लिखकर अपराधी शेरा की तलाश की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर