Move to Jagran APP

ढाबे की बेंच पर बैठते ही बेहोश हो गया ट्रक चालक, लोग पानी के छींटे मारते रहे, लेकिन तब तक…

समय दिन में करीब 11.30 बजे का था। एक बेंच पर वह बैठा और तुरंत चक्कर आने पर गिर पड़ा। ढाबे पर मौजूद लोगों ने उसके चेहरे पर पानी के छींटे दिए लेकिन वह अर्ध बेहोशी में रहा। कर्मचारियों ने फोन करने 108 नम्बर एम्बुलेंस बुलाया। एम्बुलेंस से एसआरएन भेजा गया। रास्ते मे उसे ऑक्सीजन की जरूरत पड़ी। एम्बुलेंस कर्मियों ने आक्सीजन दी लेकिन...

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 31 May 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
ढाबे की बेंच पर बैठते ही बेहोश हो गया ट्रक चालक।

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। आसमान से बरस रही आग ने धरती को भट्टी बना दिया है। तपन जानलेवा हो गई है। प्रयागराज के हंडिया क्षेत्र में शुक्रवार को एक ट्रक ड्राइवर पर ऐसी आफत आई कि उसके प्राण ही निकल गए। भूख प्यास लगने पर ट्रक रोक कर वह ढाबे में घुसा और वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा।

मध्य प्रदेश के सोहागी थानाक्षेत्र के झिरिया गांव निवासी अर्जुन कुमार ट्रक चलाकर किसी तरह से परिवार का गुजारा कर रहा था। शुक्रवार को भी वह काम पर निकला था। हंडिया में बस अड्डे के समीप एक ढाबे पर उसने ट्रक रोक दिया। 

समय दिन में करीब 11.30 बजे का था। एक बेंच पर वह बैठा और तुरंत चक्कर आने पर गिर पड़ा। ढाबे पर मौजूद लोगों ने उसके चेहरे पर पानी के छींटे दिए, लेकिन वह अर्ध बेहोशी में रहा। कर्मचारियों ने फोन करने 108 नम्बर एम्बुलेंस बुलाया। 

एम्बुलेंस से एसआरएन भेजा गया। रास्ते मे उसे ऑक्सीजन की जरूरत पड़ी। एम्बुलेंस कर्मियों ने आक्सीजन दी, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले बीच रास्ते अर्जुन कुमार के प्राण पखेरू उड़ गए।

एसआरएन के हृदय रोग विभाग में पहुंचाए जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में पहुंचे अर्जुन के साले शंकरगढ़ निवासी अनूप कुमार ने बताया कि पहले से कोई बीमारी नहीं था। एम्बुलेंस कर्मियों की मानें तो अर्जुन कुमार की मौत लू लगने से हुई है।

यह भी पढ़ें: 'गांव हो या शहर, नहीं कटनी चाहिए बिजली', गर्मी-लू की स्थिति को देखते हुए सीएम योगी ने दिए दिशा-निर्देश

यह भी पढ़ें: Bulldozer Punishment : बुलडोजर लेकर पहुंच गए अफसर, कब्जेदारों ने की जमकर मारपीट; टॉयलेट में घुसकर बचानी पड़ी जान

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।