Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP By-Election: उपचुनाव में कितनी सीटों पर लड़ेगी आजाद समाज पार्टी? नगीना सांसद चंद्रशेखर ने खोले पत्ते

आजाद समाज पार्टी के प्रमुख और नगीना से सांसद चंद्रशेखर ने यूपी में उपचुनाव को लेकर अपने पत्ते खोल दिए हैं। उन्होंने स्पष्ट किया है कि उनकी पार्टी उपचुनाव में फूलपुर समेत सभी 10 सीटों पर प्रत्याशी खड़ा करेगी। इसके साथ ही उन्होंने दुकानों पर ठेलों पर नेमप्लेट लगवाने के आदेश पर भी प्रतिक्रिया दी। कहा कि योगी सरकार मुस्लिमों का रोजगार बंद करना चाहती है।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 27 Jul 2024 09:06 PM (IST)
Hero Image
आजाद समाज पार्टी के प्रमुख और नगीना से सांसद चंद्रशेखर। फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। आजाद समाज पार्टी के प्रमुख और नगीना से सांसद चंद्रशेखर ने शनिवार को फूलपुर व सहसों में सभाएं कर अपने समर्थकों में उत्साह भरा। घोषणा की, उनकी पार्टी उपचुनाव में फूलपुर समेत सभी 10 सीटों पर प्रत्याशी खड़ा करेगी। उन्होंने कहा कि जो बहुजन समाज की बात करेगा, वही देश में राज करेगा।

चंद्रशेखर ने केंद्र और प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लिया। कहा कि गरीबों, श्रमिकों ने उन्हें चुनकर देश की सबसे बड़ी पंचायत में भेजा है। वह संसद में ऐसे सभी लोगों के हक की आवाज उठाते रहेंगे। दुकानों और ठेलों पर नाम पट्टिका का मुद्दा उठाते हुए कहा कि योगी सरकार मुस्लिमों का रोजगार बंद करना चाहती है।

उत्तर प्रदेश में कायम है गुंडाराज : आजाद 

आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद चंद्रशेखर आजाद ने केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों पर प्रहार किया। फूलपुर संसदीय क्षेत्र के सराय इनायत में शनिवार को कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं, लेकिन मोदी-योगी सरकार उनके लिए कुछ नहीं कर रही है। दोनों सरकार हमें गरीब बनाना चाहती है।

आज किसी को मारने के लिए लाठी की जरूरत नहीं है, उसे बेरोजगार बना दो वह स्वयं मर जाएगा। कहा कि उत्तर प्रदेश में गुंडाराज कायम है। कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। उसे सुधारने के बजाय दुकानों पर नाम लिखने का फरमान सुनाया जा रहा है। योगी सरकार मुसलमानों का रोजगार बंद कराना चाहती है।

ये भी पढ़ें - 

'24 घंटे में रद्द होगी अग्निपथ योजना', Akhilesh Yadav ने BJP पर फिर साधा निशाना, अयोध्या सांसद का Video किया शेयर