Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP: यूपी के इस जिले में मचा सेक्स रैकेट पकड़े जाने का हल्ला, पुलिस एक्शन का वीडियो वायरल होने पर एसीपी ने दी सफाई

UP News - प्रयागराज के हंडिया तहसील के एक गांव में झाड़-फूंक की कार्रवाई पर कुछ लोगों ने सेक्स रैकेट का हल्ला मचा दिया। महिलाओं के बयान से जुड़ा एक वीडियो पर इंटरनेट वायरल हुआ जिसे सेक्स रैकेट से जोड़कर बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने इसे पूरी तरह से निराधार बताया है। वायरल वीडियो की पुष्टि दैनिक जागरण नहीं करता है।

By Tara GuptaEdited By: Shivam YadavUpdated: Sun, 15 Oct 2023 06:00 PM (IST)
Hero Image
UP News: कार्रवाई झाड़-फूंक की हुई, लेकिन सेक्स रैकेट का मच गया हल्ला; एसीपी ने दी सही जानकारी

संवाद सूत्र, हंडिया। प्रयागराज के हंडिया तहसील के एक गांव में झाड़-फूंक की कार्रवाई पर कुछ लोगों ने सेक्स रैकेट का हल्ला मचा दिया। महिलाओं के बयान से जुड़ा एक वीडियो पर इंटरनेट वायरल हुआ, जिसे सेक्स रैकेट से जोड़कर बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने इसे पूरी तरह से निराधार बताया है। वायरल वीडियो की पुष्टि दैनिक जागरण नहीं करता है।

बताया गया है कि हंडिया थाना क्षेत्र के भीटी गांव स्थित एक घर में कुछ महिलाएं और पुरुष मौजूद थे। उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ तो हंगामा होने लगा। खबर मिलते ही हंडिया पुलिस वहां पहुंच गई। जांच में मकान के भीतर नींबू, फूल समेत अन्य वस्तु मिली। 

लोगों ने मचाया सेक्स रैकेट का हल्ला

पूछताछ में पता चला कि एक शख्स झाड़-फूंक कर रहा था। तब वहां मौजूद तीन महिला व तीन पुरुषों को पकड़कर थाने ले आई और पूछताछ की। इसी बीच कुछ लोगों ने गांव में सेक्स रैकेट का हल्ला मचाते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। 

यह भी पढ़ें: Shruti Suicide Case: इसी पोस्टमार्टम हाउस में करने आई थी ट्रेनिंग..., इतना कहकर फफक पड़े MBBS छात्रा श्रुति के पिता

एसीपी हंडिया सुधीर कुमार का कहना है कि सेक्स रैकेट की बात पूरी तरह से गलत है। झाड़-फूंक करने पर तीन युवकों का चालान किया गया है।

घर में घुसकर छेड़खानी, विरोध पर हमला 

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। शास्त्री नगर में रहने वाली महिला से घर में घुसकर छेड़खानी करने और विरोध पर धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने करेली थाने में मोहसिन खान, उसके बेटे उजमा और नायाब खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

घटना कई दिन पहले रात को हुई थी। महिला का आरोप है कि आरोपी एक राय होकर उसके घर में घुस आए थे। इसके बाद मोहसिन ने गलत इरादे से सीने पर हाथ रखकर दुपट्टा खींच लिया। विरोध पर हमला किया और वाहन में तोड़फोड़ की।

यह भी पढ़ें: UP Crime: प्रयागराज में दिनदहाड़े प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, भूमि विवाद में हत्याकांड से फैली सनसनी 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर