Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अखिलेश यादव के इस करीबी नेता की बढ़ी मुश्किलें, दो मुकदमों में चार्जशीट दाखिल; पढ़ें क्या है पूरा मामला

UP Politics समाजवादी पार्टी के एक्स हैंडल संचालक मनीष जगन अग्रवाल के विरुद्ध शिवकुटी थाने में दर्ज दो मुकदमों की विवेचना के बाद न्यायालय में चार्जशीट दाखिल कर दी गई है। पुलिस ने मनीष की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ सहित कई स्थानों पर छापेमारी की थी लेकिन वह मिले नहीं। चार्जशीट दाखिल होने के बाद अब न्यायालय में मुकदमा चलेगा।

By brijesh pandey Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 27 Dec 2023 10:58 AM (IST)
Hero Image
अखिलेश यादव के इस करीबी नेता की बढ़ी मुश्किलें, दो मुकदमों में चार्जशीट दाखिल; पढ़ें क्या है पूरा मामला

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। समाजवादी पार्टी के एक्स हैंडल संचालक मनीष जगन अग्रवाल के विरुद्ध शिवकुटी थाने में दर्ज दो मुकदमों की विवेचना के बाद न्यायालय में चार्जशीट दाखिल कर दी गई है। पुलिस ने मनीष की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ सहित कई स्थानों पर छापेमारी की थी, लेकिन वह मिले नहीं। चार्जशीट दाखिल होने के बाद अब न्यायालय में मुकदमा चलेगा।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ की पूर्व अध्यक्ष ऋचा सिंह ने एक्स पर अपशब्द और धमकाने के आरोप में मनीष जगन अग्रवाल के विरुद्ध शिवकुटी थाने में दो मुकदमे दर्ज कराए थे।

पुलिस को नहीं मिला आरोपी

अगस्त में दोनों एफआइआर लिखने के बाद शिवकुटी पुलिस ने आरोपित मनीष की गिरफ्तारी के लिए सीतापुर जनपद में बिसवां के पुरवारी टोला स्थित मूल निवासी तथा लखनऊ में सुशांत गोल्फ सिटी सेलीब्रिटी मिंडोज के पते पर दबिश दी लेकिन वह मिला नहीं।

इन दोनों केस की विवेचना कर्नलगंज इंस्पेक्टर बृजेश सिंह को सौंप दी गई थी। इंस्पेक्टर ने दोनों मुकदमे की चार्जशीट 18 दिसंबर को अदालत में दाखिल कर दी है। जगन के विरुद्ध एक चार्जशीट धारा 509 व 67 आइटी एक्ट तथा दूसरी चार्जशीट 354 बी, 507, 509, 67 आइटी एक्ट में प्रेषित की गई है। मनीष जगन को सपा प्रमुख अखिलेश यादव का करीबी माना जाता है।

इसे भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में गरजा बुलडोजर, दो मंजिला मकान जमींदोज; कई अवैध निर्माण पर हो सकती है कार्रवाई

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर