Move to Jagran APP

UP Politics : उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बोले- अगर अखिलेश यादव यूपी की सभी 80 सीटों से भी चुनाव लड़ें तब भी...

गठबंधन में शामिल दलों के बीच सीटों का बंटवारा न होने और पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस तथा पंजाब में आम आदमी पार्टी के अकेले चुनाव लड़ने को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि इंडी गठबंधन भ्रष्टाचार परिवारवाद और स्वार्थी गठबंधन है। मैं यही कहूंगा कि इस देश की जनता ने यह मन बना लिया है की तीसरी बार एनडीए की प्रचंड जीत होगी।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 25 Jan 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बोले- अगर अखिलेश यादव यूपी की सभी 80 सीटों से भी चुनाव लड़ें तब भी...
जागरण संवाददाता, प्रयागराज : प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज और आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर हमला बोला। सर्किट हाउस में गुरुवार को पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि अगर अखिलेश यादव यूपी की सभी 80 सीटों से भी चुनाव लड़ें तब भी नहीं जीतेंगे।

बोले- मेरी जानकारी में चुनाव लड़ने जैसी कोई बात नहीं

उन्होंने स्वयं के लोकसभा चुनाव लड़ने के प्रश्न पर कहा कि यह पार्टी नेतृत्व तय करता है। केशव प्रसाद मौर्य या कोई अन्य व्यक्ति नहीं तय करता है। अगर चुनाव लड़ना होगा तो भाजपा की चुनाव समिति घोषणा करेगी। मेरी जानकारी में चुनाव लड़ने जैसी कोई बात फिलहाल नहीं है।

वहीं 2024 के पहले इंडी गठबंधन में शामिल दलों के बीच सीटों का बंटवारा न होने और पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस तथा पंजाब में आम आदमी पार्टी के अकेले चुनाव लड़ने को लेकर दिए गए बयान पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन भ्रष्टाचार परिवारवाद और स्वार्थी गठबंधन है। इसमें शामिल दलों की ओर से जो बयान आ रहे हैं उसके बावजूद मैं यही कहूंगा कि इस देश की जनता ने यह मन बना लिया है की तीसरी बार एनडीए की प्रचंड जीत होगी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। दावा किया कि अगर इंडी गठबंधन मिलकर लड़ेंगे तब भी कमल खिलेगा। पीएम मोदी देश ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे शक्तिशाली नेता हैं। देश उनके नेतृत्व में निरंतर आगे बढ़ रहा है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।