Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी में इस जगह एंट्री के नाम पर अवैध वसूली करती पुलिस, बालू लदे वाहनों से वसूल रहे पैसे; वीडियो वायरल

शाम होते ही हजारों की संख्या में बेधड़क ओवरलोड वाहन चौकी के सामने से गुजरते हैं। उन गाड़ियों के पास करने को लेकर पहले ही पासर गैंग के सदस्य लग्जरी गाड़ी से आकर चौकी पर मौजूद सिपाहियों से बात करके गाड़ियों को नो एंट्री से आगे निकलवा देता है। क्षेत्र में आने वाली बालू की गाड़ियों से भी पांच सौ से तीन सौ रुपए वसूल रहे हैं।

By Vikas Kumar Pandey Edited By: riya.pandey Updated: Sun, 07 Jan 2024 03:54 PM (IST)
Hero Image
करछना में एंट्री के नाम पर पुलिस करती है वसूली

संवाद सूत्र, करछना। करछना में रात भर पुलिस ओवरलोड बालू लदे वाहनों से अवैध वसूली करती है। भीरपुर पुलिस चौकी के पास पुलिस कर्मी टॉर्च लेकर अंधेरा होते ही सड़क किनारे खड़े होकर ओवरलोड वाहन चालकों से अवैध वसूली करते हैं। थाना क्षेत्र के भीरपुर चौकी पर नो एंट्री लगाई गई है।

शाम होते ही हजारों की संख्या में बेधड़क ओवरलोड वाहन भीरपुर चौकी से गुजरते हैं। उन गाड़ियों के पास करने को लेकर पहले ही पासर गैंग के सदस्य लग्जरी गाड़ी से आकर चौकी पर मौजूद सिपाहियों से बात करके गाड़ियों को नो एंट्री से आगे निकलवा देता है।

वसूली का वीडियो इंटरनेट पर वायरल

करछना थाना क्षेत्र में आने वाली बालू की गाड़ियों से भी पांच सौ से तीन सौ रुपए वसूल रहे हैं। जिसका एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। हालांकि दैनिक जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। ट्रक चालक कह रहा है कि गाड़ी का कागज सही होने के बाद भी पुलिस कागज नहीं देखती। ज्यादा बात करने पर गाड़ी पकड़कर सीज कर देती है। जिसके लिए सिस्टम मैनेज करना पड़ता है।

करछना थाना क्षेत्र में सालों से जमे पुलिसकर्मी जमकर वसूली कर रहे हैं। थाना के सामने से प्रतिदिन हजारों की संख्या में ओवरलोड वाहन गुजरते हैं। दिन भर पासर गैंग के सदस्य गाड़ियों से थाना चौकी का चक्कर लगाते रहते हैं। पुलिस सब कुछ जानते हुए भी अनजान बनी है।

WhatsApp पर हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर