Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां ने कहा काम पर जाओ तो बेटे ने कर डाला कुकृत्य, अपराधी की बात सुन लोग बोले– कलयुग आ चुका है!

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक सनसनीखेज घटना का खुलासा हुआ है। यहां के भावापुर गांव में एक महिला की हत्या उसके बेटे ने कर दी और आरोप चंदा मांगने वालों पर लगा दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो बेटे पर शक गहराया। इसके बाद पुलिस ने बेटे से सख्ती से पूछताछ शुरू की तो उसने सारी सच्चाई उगल दी।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 24 Jul 2024 04:59 PM (IST)
Hero Image
बेटा ही निकला मां का कातिल, हत्याकांड का राजफाश।

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। भावापुर निवासी सुभद्रा की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही बेटे सचिन ने ही किया था। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए हत्याकांड का राजफाश किया है। 

डीसीपी सिटी ने बताया कि सुभद्रा अपने बेटे को काम पर जाने के लिए दबाव बनाती थी। घटना के दिन भी भी काम पर जाने के लिए भी विवाद हुआ। तब मां ने सचिन को थप्पड़ रसीद दिया था। इसके बाद ही सचिन ने मां का सिर खलबट्टे से फोड़कर कर मार डाला था। 

बताया गया है कि सुभद्रा पत्नी मनीराम पाल की रविवार को घर के भीतर हत्या कर लूटपाट की वारदात अंजाम दी गई थी। पति व व बेटे ने हत्यारे पर 15 लाख नकद व पांच लाख के जेवर भी लूट ले जाने का आरोप लगाया था। सुबह चंदा मांगने वाले दो युवकों पर शक जताया था।  मगर कड़ाई से पूछताछ में बेटे ने हत्या की बात स्वीकार की।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी का लापरवाह अधि‍कार‍ियों और कर्मचार‍ियों पर एक्शन जारी, RI सस्‍पेंड; ARTO पर भी हुई कार्रवाई

यह भी पढ़ें: बिजली संकट को लेकर गरमाई राजनीति, कांग्रेस ने घेरा कानपुर केस्को मुख्यालय; सरकार से की ये मांगें