Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: 5 करोड़ में ब‍िके यश दयाल पहुंचे प्रयागराज, ढोल नगाड़े के साथ हुआ स्‍वागत; कोहली के साथ खेलना था सपना

IPL 2024 आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने इस बार पांच करोड़ रुपये देकर यश दयाल को खुद से जोड़ा है। एयरपोर्ट पर ढोल नगाड़े के साथ उनका भव्य अभिनंदन हुआ। पूरे रास्ते जश्न मनाते हुए यश का काफिला उनके घर चकिया करबला पहुंचा। यहां पहले से ही मौजूद सैकड़ों की संख्या में उनके प्रशंसक दोस्त नाते-रिश्तेदार व परिवार के लोगों ने फूल माला के साथ उनका स्वागत किया।

By rajendra yadav Edited By: Swati Singh Updated: Fri, 22 Dec 2023 03:06 PM (IST)
Hero Image
5 करोड़ में ब‍िके यश दयाल पहुंचे प्रयागराज, ढोल नगाड़े के साथ हुआ स्‍वागत

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने इस बार पांच करोड़ रुपये देकर यश दयाल को खुद से जोड़ा है। आरसीबी से जुड़ाव के बाद गुरुवार को बाएं हाथ के तेज गेंदबाज यश दयाल मुंबई से प्रयागराज पहुंचे। प्रयागराज पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत हुआ।

एयरपोर्ट पर ढोल नगाड़े के साथ उनका भव्य अभिनंदन हुआ। पूरे रास्ते जश्न मनाते हुए यश का काफिला उनके घर चकिया करबला पहुंचा। यहां पहले से ही मौजूद सैकड़ों की संख्या में उनके प्रशंसक, दोस्त, नाते-रिश्तेदार व परिवार के लोगों ने फूल माला के साथ उनका स्वागत किया।

बधाई देने वालों का लगा तांता

देर रात तक बधाई देने वाले व यश से मिलने पहुंचने वालों का तांता लगा रहा। घर पहुंचने पर सबसे पहले मां राधा दयाल व बहन सुचि दयाल ने यश की आरती उतारी। पूर्व क्रिकेटर पिता चंद्रपाल ने पटाखे फोड़ कर अपनी खुशी जाहिर की। बेटे के विराट कोहली की टीम में शामिल होने से परिवार में खुशी की लहर है।

विराट के साथ खेलने के लिए उत्सुक हैं यश

प्रयागराज पहुंचे यश ने कहा कि मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं कि मैं प्रयागराज का रहने वाला हूं और मुझे आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक आरसीबी के साथ खेलने का मौका मिला है। विराट कोहली के साथ खेलने के लिए बहुत उत्सुक हूं।

यह भी पढ़ें: IPL 2024 Auction: Rinku Singh के हाथों लगातार 5 छक्‍के खाने वाले Yash Dayal को आरसीबी ने निराशा से उबारा, करोड़पति बनकर उड़ाएंगे बल्‍लेबाजों के होश