Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raebareli News: रायबरेली में पत्नी व बच्चों को मार आरेडिका के डाक्टर ने फांसी लगा की आत्महत्या, इलाके में फैली दहशत

रायबरेली के लालगंज में आधुनिक रेल डिब्बा कारखाना के अस्पताल में तैनात आंखों के डाक्टर ने परिवार समेत आत्महत्या कर ली। मंगलवार देर रात इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को सूचना देकर पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने डाक्टर उनकी पत्नी और दोनों बच्चों की मृत्यु की पुष्टि की है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Wed, 06 Dec 2023 07:36 AM (IST)
Hero Image
Raebareli News: रायबरेली में पत्नी व बच्चों को मार आरेडिका के डाक्टर ने की आत्‍महत्‍या

जासं, रायबरेली। जिले के लालगंज में आधुनिक रेल डिब्बा कारखाना (आरेडिका) के अस्पताल में तैनात आंखों के डाक्टर ने परिवार समेत आत्महत्या कर ली। मंगलवार देर रात इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को सूचना देकर पड़ताल शुरू कर दी है।

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने डाक्टर, उनकी पत्नी और दोनों बच्चों की मृत्यु की पुष्टि की है। जानकारी मिली है कि वह काफी समय से डिप्रेशन में थे। मौके की स्थिति देकर ऐसा लगता है कि डाक्टर ने पहले बच्चों और पत्नी को मारा फिर खुद जान दे दी।

मूलरूप से मीरजापुर जिले के फरदहा (थाना अहरौरा) के रहने वाले डा. अरुण कुमार सिंह आरेडिका के आवासीय परिसर में क्वार्टर में परिवार के साथ रहते थे। सोमवार से उनका क्वार्टर बंद था। मंगलवार की शाम को इमरजेंसी ड्यूटी होने के कारण जब वह अस्पताल नहीं पहुंचे तो अस्पताल के कर्मचारियों ने उन्हें फोन लगाया।

जब फोन नहीं उठा तो वे उनके क्वार्टर पहुंच गए। आवास का दरवाजा अंदर से बंद था। कर्मचारियों ने आवाज लगाई। किसी तरह की हरकत न हुई तो कर्मचारियों ने खिड़कियों से देखने का प्रयास किया। बच्चे व पत्नी बेड पर मृत पड़े थे, जबकि चिकित्सक का शव फांसी के फंदे से लटका मिला।

यह भी पढ़ें: Parliament Winter Session 2023: J&K आरक्षण व पुनर्गठन संशोधन पर शाह आज देंगे बयान, लोकसभा में हंगामे के आसार!

यह भी पढ़ें: Philippines Accident: फिलीपींस में हादसे का शिकार हुई यात्रियों से भरी बस, 16 की मौत; आठ लोगों की हालत गंभीर