Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raebareli News: रायबरेली में युवक की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव, स‍िर से बह रहा था खून, नहीं हुई शिनाख्त

Raebareli News रायबरेली के प्रभूटाउन कालोनी के पीछे झाड़‍ियों आज सुबह खून से लथपथ शव म‍िलने के बाद सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुल‍िस और फोरेंस‍िक की टीम ने जांच के बाद शव को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेज द‍िया है। वहीं अभीतक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Fri, 27 Oct 2023 01:11 PM (IST)
Hero Image
Raebareli News: रायबरेली में युवक की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव

जासं, रायबरेली। प्रभूटाउन कालोनी के पीछे शुक्रवार की सुबह झाड़ियों में युवक का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। किसी भारी वस्तु से उसके माथे पर कई प्रहार किए गए। शहर पुलिस के साथ एसओजी व फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर जाकर जांच की। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी।

शुक्रवार सुबह जब लोग शौच के लिए न‍िकले तो उनकी नजर झा़ड़ियों की तरफ गई, जहां युवक का शव पड़ा था। लगभग नौ बजे पुलिस टीम पहुंच गई। हत्या करके शव फेंके जाने की सूचना पर एसओजी और फोरेंसिक टीम भी आ गई। घटनास्थल के आसपास गहनता से छानबीन की गई। अंदेशा जताया जा रहा है कि कहीं बाहर नहीं, बल्कि झाड़ियों में ही युवक की हत्या की गई।

मृतक के तन पर सफेद शर्ट और काले रंग का लोअर मिला है। उसकी उम्र 30 से 35 साल के बीच आंकी जा रही है। उसका पहनावा देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह गरीब मध्यमवर्गीय परिवार का होगा। उसकी शिनाख्त के लिए फोटो, कद-काठी की जानकारी इंटरनेट मीडिया पर साझा की गई है।

आसपास के लोगों ने बताया कि रात के समय झाड़ियों में नशेड़ियों का जमावड़ लगता है। हो सकता है कि नशे में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ हो, जिसके बाद युवक की हत्या कर दी गई हो। पुलिस भी इसी बिंदु को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। सीओ सिटी अमित कुमार का कहना है कि झाड़ियों में मिले युवक के शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। वारदात का जल्द राजफाश हो, इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: US Shooting: अमेरिका में लगातार दूसरे दिन गोलीबारी, 18 लोगों की मौत; 13 घायल

यह भी पढ़ें: Israel Hamas War: हमास के खिलाफ गाजा पर हमले जारी रहे, तो अमेरिका भी नहीं बच पाएगा, ईरान ने UN में दी खुली धमकी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर