Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मकान मालिक की बेटी को उसी की कार से अपहरण कर ले भागा किरायेदार, तलाश में जुटी पुलिस

Raebareli News लालगंज में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है जहां एक किरायेदार अपनी मकान मालिक की 12 साल की बेटी को उसी की कार से अगवा करके फरार हो गया। यह घटना बुधवार सुबह करीब तीन बजे की है। पुलिस ने आरोपी के परिजनों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 25 Sep 2024 01:06 PM (IST)
Hero Image
मकान मालिक की बेटी को उसी की कार से अपहरण कर ले भागा किरायेदार

संवाद सूत्र, लालगंज। एक किशोरी को उसी की कार से लेकर किराएदार फरार हो गया। मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। मजरे पूरेदौलत सिंह मजरे कोरिहरा गांव निवासी छविराम यादव के घर से सटा उसी का प्लाट है। चहारदीवारी के अंदर उसकी कार खड़ी रहती है।

ग्राम आटा जिला जालौन निवासी अमर कुशवाहा लगभग एक साल से उसके घर में पत्नी व बच्चों के साथ किराए पर रहता है। वह पानी के बताशे बनाने का काम करता है। बुधवार की सुबह 3:30 बजे के लगभग घर से सटे प्लाट में खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार लेकर छविराम की 12 वर्षीया पुत्री को लेकर अमर कुशवाहा गायब हो गया।

उसे ले जाते हुए घर के सामने रहने वाले युवक गुड्डू प्रजापति में देखा तो छविराम के घर में आवाज लगाई लेकिन दूसरी मंजिल पर परिवारजन के सोने के चलते किसी ने आवाज नहीं सुनी। सुबह लगभग 4 बजे छविराम उठे तो मामले की जानकारी हुई।

पुलिस को दिया शिकायती पत्र

सूचना पर कोतवाल संजय कुमार मौके पर पहुंचे और आरोपित अमर के परिजनों को कोतवाली में ले जाकर बैठा दिया। छविराम ने गाड़ी की चोरी समेत पुत्री के अपहरण का आरोप लगाते हुए मामले का शिकायती पत्र पुलिस को दिया है।

कोतवाल संजय कुमार का कहना है कि कक्षा पांच में पढ़ने वाली छात्रा के अपहरण का मामला संज्ञान में आया है। टीम बनाकर आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है। शीघ्र मामले का खुलासा किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: ATS ने यूपी के दो मदरसों में की छापेमारी, कानपुर में ट्रेन पलटाने की साजिश के मामले में हुई कार्रवाई

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें