Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raebareli News: लालगंज तहसील को मिले 15 नवचयनित लेखपाल, 14 के कार्यक्षेत्र में हुए बदलाव; कई को मिला अतिरिक्त प्रभार

उत्तर प्रदेश में चल रहे तबादला एक्सप्रेस और नियुक्ति के बीच प्रदेश के रायबरेली जिले के लालगंज में एक दर्जन से अधिक नवनियुक्त लेखपालों की तैनाती की गई। इसके अलावा कई लोगों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किए गए। वहीं कई लेखपालों को अतिरिक्त जिम्मेदारियां सौंपी गई है। इस खबर में हम आपको उन सभी अफसरों के नाम व प्रभार के बारे में बता रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Wed, 24 Jul 2024 03:34 PM (IST)
Hero Image
लालगंज में 15 नवनियुक्त लेखपालों की तैनाती

संवाद सूत्र, लालगंज। उप जिलाधिकारी नवदीप शुक्ल ने तहसील में तैनात 15 नवनियुक्त लेखपालों को जहां क्षेत्र आवंटित किए हैं, वहीं 14 लेखपालों के क्षेत्र में बदलाव किया है। कई लेखपालों को अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है।

इन्हें यहां किया गया तैनात

एसडीएम द्वारा जारी किए गए पत्र के अनुसार, नवनियुक्त लेखपाल रवि सिंह कुटियाल को ऐंधी, जितेंद्र सिंह को जेरी, अर्पण पटेल को भीतरगांव, अजीत कुमार गौतम को डुमटहर, शालू को शाहपुर ,नीरज को चिलौला, अन्नपूर्णा को मदुरी, प्रियंका निर्मल को मुरारमऊ, आशीष कुमार को धूरेमऊ, मोहित चौधरी को पल्टीखेड़ा, अनुपम सिंह को बैरुवा, अंजना सिंह चौहान को सागर खेड़ा, सौरभ वर्मा को बीजेमऊखपुरा, दिव्या सिंह को रणगांव तथा प्रतिभा को सरायबैरिया खेड़ा में तैनात किया गया है।

इनका हुआ तबादला, इन्हें मिली ये जिम्मेदारी

वहीं पुराने लेखपालों में तहसील सदर से स्थानांतरित होकर आए लेखपाल कृष्ण कुमार सिंह को बरौंडी, दुकनहा में तैनात रहे आशीष कुमार को सेमरपहा के साथ बेमौरा महेश खेड़ा का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

रणगांव में तैनात रहे आनंद वर्मा को चांदा गांव में तैनाती देते हुए राजस्व निरीक्षक कार्यालय के अंतर्गत भूलेख संबंधी कार्य में भी लगाया गया है।

लेखपाल मनीष कुमार को ऑनलाइन पोर्टल संबंधी दिए गए कार्य

मुरारमऊ के लेखपाल मनीष कुमार को बरी गांव में तैनाती देते हुए राजस्व निरीक्षक कार्यालय के अंतर्गत आनलाइन पोर्टल संबंधी कार्य भी दिए गए हैं।

इसी प्रकार सेमरी से अमर बहादुर सिंह को अंबारा पश्चिम भेजा गया है, जबकि सोंडासी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। ऋषिकांत को गेंगासों से हटाकर निहस्था, सलोन तहसील से स्थानांतरित होकर आए दीपक कुमार को बहाई तथा डुमटहर मे रहे दिनेश कुमार को तेजगांव में तैनात किया गया है।

सलोन तहसील से स्थानांतरित होकर आए अतुल विक्रम यादव को चहोतर के साथ चित्ताखेड़ा, सेमरपहा में तैनात रहे लेखपाल उमाकांत तिवारी को सेमरी तैनात करते हुए लच्छीपुर का अतिरिक्त प्रभार किया गया है।

इन्हें दिया गया अतिरिक्त प्रभार

तहसील सदर से स्थानांतरित होकर आए नीरज कुमार को गेंगासो के साथ ही गौरारुपई, बहाई में लेखपाल रहे दिलीप कुमार को धुराई के साथ अतरहर, पाहों में तैनात रहे जितेंद्र सिंह को खीरो के साथ पाहो तथा तेजगांव में तैनात रहे राजकुमार पाल को दुकनहा गांव में तैनात करते हुए टिकवामऊ का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

यह भी पढ़ें- UP News: VDO की आईडी से बना डाले 19184 फर्जी जन्म प्रमाण पत्र, निलंबित; लंबे समय से चल रहा था रैकेट