Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नौ ट्रेनें रहीं निरस्त, 10 दूसरे रूट से गुजरीं

जासं, रायबरेली : हरचंदपुर रेलवे स्टेशन के पास न्यू फरक्का एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने क

By JagranEdited By: Updated: Thu, 11 Oct 2018 07:58 PM (IST)
Hero Image
नौ ट्रेनें रहीं निरस्त, 10 दूसरे रूट से गुजरीं

जासं, रायबरेली : हरचंदपुर रेलवे स्टेशन के पास न्यू फरक्का एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद गुरुवार को एक रेलवे लाइन पर ट्रेनों का आवागमन भले ही शुरू हो गया हो, लेकिन मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं। जब तक सभी लाइनें दुरुस्त नहीं होतीं, ट्रेनों का संचालन पहले की तरह नहीं हो सकता। इसका असर, गुरुवार को भी देखने को मिला। एक लाइन पर ट्रैफिक चलने के बाद भी नौ ट्रेनें निरस्त रहीं तो करीब 10 ट्रेनें दूसरे रूटों से चलाई गई।

गुरुवार को गंगा-गोमती एक्सप्रेस (14215), प्रतापगढ़ से कानपुर तक जाने वाली इंटरसिटी (14123), बरेली-प्रयाग पैसेंजर (54377-54378), प्रतापगढ़ से लखनऊ के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन (54293-54294), वाराणसी से लखनऊ के चलने वाली ट्रेन (54255-54256) और लखनऊ से प्रयाग के बीच चलने वाली ट्रेन (54254) ट्रेन निरस्त रही। इसके अलावा कई ट्रेनों को दूसरे रूटों से चलाया गया। इनमें अमृतसर मेल, हावड़ा मेल, गरीबरथ, मरुधर एक्सप्रेस, प्रयाग-बरेली एक्सप्रेस, उद्योग नगरी, हरिद्वार-इलाहाबाद एक्सप्रेस, काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस, पद्मावत एक्सप्रेस, जनता एक्सप्रेस शामिल रहीं। ट्रेनों के निरस्त और मार्ग परिवर्तित होने के कारण यात्रियों को खासी परेशानी हुई। आज शुरू हो सकती हैं तीनों लाइनें

मंडल रेल प्रबंधक सतीश कुमार ने बताया कि एक लाइन पर ट्रैफिक शुरू कर दिया गया है। स्टेशन की मेन लाइन की मरम्मत का काम भी गुरुवार की शाम तक पूरा हो जाएगा। इसके बाद शुक्रवार सुबह तक लूप लाइन का कार्य भी पूरा कर लिया जाएगा। उम्मीद है कि इसके बाद यातायात पूरी तरह से बहाल हो जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें