Move to Jagran APP

Raebareli News: रायबरेली में पुल‍िस की बदमाशों से मुठभेड़, दबोचा गया एक करोड़ की लूट का आरोपित, पैर में लगी गोली

यूपी के रायबरेली में लालगंज इलाके में आभूषण व्यवसायी के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा है। जिनमें से भागने का प्रयास कर रहे एक बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हुई जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी है ।जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से लूट का 1100 ग्राम सोना बरामद हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Sat, 25 Nov 2023 12:56 PM (IST)
Hero Image
Raebareli News: रायबरेली में पुल‍िस की बदमाशों से मुठभेड़, दबोचा गया एक करोड़ की लूट का आरोपित

जेएनएन, लालगंज (रायबरेली)। आभूषण व्यवसायी के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा है। जिनमें से भागने का प्रयास कर रहे एक बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हुई जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी है ।जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदमाशों के पास से लूट का 1100 ग्राम सोना बरामद हुआ है। उल्लेखनीय है कि 19 नवंबर की शाम दुकान बंद कर घर जाते समय आभूषण व्यवसायी अनंत राम सोनी के साथ बदमाशों ने लूट की थी। अनंत राम ने 1550 ग्राम सोना लूटे जाने की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

एसओजी व एसटीएफ समेत पांच टीमे लूट की घटना का खुलासा करने के लिए लगाई गई थी। पुलिस ने घटना के मास्टरमाइंड पम्मू सोनी पुत्र अंबिका सोनी निवासी ग्राम असवा थाना थरियाव जनपद फतेहपुर को पकड़ा था। वह लगभग 10 साल से अपने बहन बहनोंई के घर बाईपास रोड में ही रह रहा था।

जिसकी निशादेही पर सर्विलांस व एस ओ जी की टीम ने लूट करने वाले बदमाश इमरान उर्फ बाबू अल्टर पुत्र आशिक अली निवासी चमनगंज जनपद कानपुर नगर को सातनपुर ओवर ब्रिज के पास से पकड़ने का प्रयास किया जिसमें इमरान ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में इमरान के दाहिने पैर में गोली लगी है। घायल इमरान को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से 1100 ग्राम सोना,अपाचे मोटरसाइकिल घटना में प्रयुक्त तमन्चा, दो खोखा व एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है। इमरान उर्फ बाबू अल्टर उपरोक्त को मुठभेड़ के दौरान दाहिने पैर में गोली लगी है। इमरान उर्फ बाबू अल्टर हिस्ट्रीशीटर अपराधी है।

यह भी पढ़ें: Halal Certification: यूपी में आज नहीं बिकेगा मांस, इस वजह से पूरे उत्तर प्रदेश में मनाया जाएगा No Non Veg Day

यह भी पढ़ें: UP Electricity: पांच माह में बिजली चोरी के घटे 90 प्रतिशत मामले, बिजली प्रबंधन हुआ सख्त; सीएम योगी से की जांच की मांग

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।