Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं और मेरी पार्टी उनके साथ...', स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी के मामले में प्रियंका गांधी की टिप्पणी

रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने कहा अगर कहीं भी किसी महिला के साथ कोई अत्याचार होता है तो हम महिला के साथ खड़े हैं। मैं हमेशा महिलाओं के साथ खड़ी हूं - चाहे वे किसी भी पार्टी से हों। उन्होंने आगे कहा कि यह दूसरी बात है आम आदमी पार्टी को इस पर आपस में चर्चा करके फैसला लेना चाहिए। यह उन पर निर्भर करता है।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Thu, 16 May 2024 04:42 PM (IST)
Hero Image
स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी के मामले में प्रियंका गांधी की टिप्पणी आई सामने

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी के मामले पर टिप्पणी देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी भी अत्याचार के खिलाफ महिलाओं के साथ खड़ी है।

रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, "अगर कहीं भी किसी महिला के साथ कोई अत्याचार होता है, तो हम महिला के साथ खड़े हैं। मैं हमेशा महिलाओं के साथ खड़ी हूं - चाहे वे किसी भी पार्टी से हों। उन्होंने आगे कहा कि यह दूसरी बात है, आम आदमी पार्टी को इस पर आपस में चर्चा करके फैसला लेना चाहिए। यह उन पर निर्भर करता है।

इससे पहले अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अलका लांबा ने कहा था कि स्वाति मालीवाल एक सशक्त महिला हैं, जो इस मामले में आगे आकर कानूनी रास्ता अपनाएंगी।

उन्होंने आज की प्रेस कांफ्रेस का जिक्र करते हुए कहा कि प्रेस कांफ्रेस से यह साफ हो गया है कि स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास में कुछ अप्रिय हुआ था, मुझे विश्वास है कि उनकी पार्टी उनके साथ मजबूती के साथ खड़ी है। लाबां ने कहा कि स्वाति एक मजबूत महिला हैं और मुझे विश्वास है कि वो आने वाले समय में कानूनी रास्ता अपनाते हुए इंसाफ की लड़ाई लड़ेंगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार को आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे तब पत्रकारों ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी के मामले में सवाल पूछने शुरू कर दिए।

इन सवालों के जवाब में केजरीवाल खामोश नजर आए। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब यह मुद्दा उठाया गया, तो अखिलेश यादव ने यह कहते हुए सवाल को टाल दिया कि "इससे ज़्यादा महत्वपूर्ण दूसरे मुद्दे भी हैं।"

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर