Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रायबरेली हादसा: अनियंत्रित होकर तालाब में पलटी स्कूली मैजिक, चीख-पुकार सुन दौड़े ग्रामीण; छात्रा घायल

रायबरेली में स्कूली बच्चों से भरी एक टाटा मैजिक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे तालाब में पलट गई। घटना के दौरान लगभग आधा दर्जन से अधिक हाई स्कूल व इंटर के विद्यार्थी वाहन पर मौजूद थे। चीख पुकार सुन दौड़े ग्रामीणों ने सभी को सुरक्षित बाहर निकाला। हादसे में एक छात्रा को गंभीर चोट आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी से जिला अस्पताल पहुंचाया।

By Safeer Ahmed Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 03 Aug 2024 09:41 PM (IST)
Hero Image
सलोन में पलटी स्कूली मैजिक को निकालती क्रेन :जागरण

संवाद सूत्र, सलोन (रायबरेली)। मानिकपुर मार्ग पर स्थित झपट्टी का पुरवा गांव के पास विद्यार्थियों से भरी एक टाटा मैजिक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे तालाब में पलट गई। घटना के दौरान लगभग आधा दर्जन से अधिक हाई स्कूल व इंटर के विद्यार्थी वाहन पर मौजूद थे। चीख पुकार सुन दौड़े ग्रामीणों ने सभी को सुरक्षित बाहर निकाला। हादसे में एक छात्रा को गंभीर चोट आई। अन्य को मामूली चोट आने पर निजी अस्पताल में उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

सिटिजन इंटर कालेज में शनिवार को छुट्टी के बाद चालक प्रभास कुमार मैजिक से इंटर और हाई स्कूल के छात्र अंकित यादव, प्रियांशु, आदर्श, आदित्य, विनीत सिंह व कक्षा 11 की रिया समेत लगभग आधा दर्जन से अधिक छात्रों को लेकर रसूलपुर की ओर जा रहा था।

झपट्टी का पुरवा गांव के पास मैजिक अनियंत्रित होने के कारण सड़क किनारे तालाब में पलट गई। हादसे में रिया के पैर में गंभीर चोट आने पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विद्यालय के प्रबंधक राकेश शुक्ला ने बताया कि सभी बच्चे सुरक्षित है। क्षेत्राधिकारी प्रदीप कुमार का कहना है कि मामले की जानकारी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

थार व बाइक की टक्कर में दो घायल

लालगंज-बछरावां मार्ग पर मानपुर मोड़ के पास शनिवार को थार व बाइक की टक्कर हो गई। घटना में दोनों वाहनों के चालक घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी से जिला चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक शनिवार को सहजौरा निवासी अंकित सिंह थार से लालगंज की ओर जा रहे थे।

तभी मानपुर मोड़ के पास सामने से बाइक से आ रहे अखऊपुर निवासी शिवम सिंह की थार से टक्कर हो गई।बाइक सवार को बचाने मे थार अनियंत्रित हो गई। घटना मे दोनों चालक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी से जिला अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें - 

Ambulance Service: एंबुलेंस सेवा में यूपी सबसे आगे, झारखंड सबसे नीचे; देखें अपने राज्य का नाम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर