Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raibareilly Lok Sabha Seat : रायबरेली और वायनाड में से कौन सी सीट छोड़ेंगे राहुल गांधी? कहा; अगर मेरे बस में होता...

राहुल गांधी ने कहा है कि बेशुमार मोहब्बत देने के लिए वायनाड और रायबरेली की जनता का बहुत बहुत धन्यवाद।राहुल गांधी ने आगे कहा कि अगर मेरे बस में होता तो मैं दोनों ही जगह का सांसद बने रहना पसंद करता। राहुल गांधी ने कहा कि मुझसे पूछा जा रहा है कि आप वायनाड के एमपी रहेंगे या रायबरेली के।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Tue, 04 Jun 2024 08:56 PM (IST)
Hero Image
Raibareilly Lok Sabha Seat : रायबरेली और वायनाड में से एक सीट छोड़ेंगे राहुल गांधी

रायबरेली, जागरण ऑनलाइन टीम। Raibareilly Lok Sabha Seat Result : राहुल गांधी यूपी की रायबरेली और वायनाड सीट से चुनाव जीत चुके हैं। अब नियम के मुताबिक उन्हें कोई एक सीट चुननी होगी। जो भी सीट वह छोड़ेंगे उस सीट पर दोबारा चुनाव होगा। ऐसे में राहुल गांधी के लिए भी कशमकश है कि वह किस सीट पर बने रहेंगे और किस सीट को छोड़ेंगे। 

राहुल ने जारी की वीडियो

राहुल गांधी ने कहा है कि बेशुमार मोहब्बत देने के लिए वायनाड और रायबरेली की जनता का बहुत बहुत धन्यवाद।राहुल गांधी ने आगे कहा कि अगर मेरे बस में होता, तो मैं दोनों ही जगह का सांसद बने रहना पसंद करता। राहुल गांधी ने कहा कि मुझसे पूछा जा रहा है कि आप वायनाड के एमपी रहेंगे या रायबरेली के। फिर आगे राहुल गांधी ने कहा कि मेरे बस में हो तो मैं दोनों जगह का एमपी बना रहना चाहता हूं। हालांकि राहुल ने यह नहीं बताया कि वह किस जगह के सांसद बने रहना चाहेंगे।