Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रायबरेली में छह वर्षीय मासूम का अपहरण कर दुराचार का प्रयास, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली में एक दिल दहला देने वाला सामने आया है। यहां एक 6 वर्षीय मासूम का अपहरण कर दुराचार का प्रयास किया गया। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पीड़ित का कहना है कि शिकायत पर आरोपित द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित में तीन लोगों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 05 Jul 2024 01:57 PM (IST)
Hero Image
गांव में इस घटना से हड़कंप मच गया। सांकेतिक तस्‍वीर

 जागरण संवाददाता, रायबरेली। शहर कोतवाली के एक मुहल्ले में गुरुवार की देर रात एक 6 वर्षीय मासूम का अपहरण कर दुराचार का प्रयास किया गया। बच्ची के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपितों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की।

शहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि गुरुवार की देर रात तकरीबन 2:30 बजे गांव निवासी तीन व्यक्ति उसकी 6 वर्षीय पुत्री का अपहरण कर ले गए और बंधक बनाकर अपने घर में मासूम के साथ बलात्कार का प्रयास किया।

बताया कि किसी दौरान जब उसकी आंख खुली तो बच्ची घर पर नहीं मिली। इसका परिवार के लोगों ने बच्ची की खोजबीन शुरू की। खोजबीन के दौरान बच्ची गांव निवासी एक व्यक्ति के यहां मिली। बच्ची के हाथ पैर बंधे थे और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था।

इसे भी पढ़ें-पूर्वी यूपी में आज होगी भारी बारिश, बलरामपुर-गोरखपुर सहित 40 से अधिक जिलों में वज्रपात का अलर्ट

मौके पर पहुंची डायल 112 ने मासूम को आरोपित के घर से छुड़ाया। पीड़ित का कहना है कि शिकायत पर आरोपित द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई।

पीड़ित में तीन लोगों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। उधर मामले पर क्षेत्राधिकार नगर अमित सिंह व कोतवाली प्रभारी राजेश सिंह से बात करने का प्रयास किया गया तो उनका फोन नहीं उठा।

इसे भी पढ़ें-श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में साल की पहली छमाही में बढ़े 45.76 प्रतिशत श्रद्धालु, चढ़ावा जानकर हो जाएंगे हैरान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें