Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बंद बोरी लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गई महिला, खोलकर निकाली बकरे की लाश तो सब रह गए दंग

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक महिला ने अपने मारे गए बकरे का शव लेकर एसपी कार्यालय पहुंच गई। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पड़ोसियों ने उसके बकरे को मार डाला और पुलिस ने शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया। महिला ने एसपी से न्याय की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच का आश्वासन दिया है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sat, 07 Sep 2024 10:59 PM (IST)
Hero Image
मृत बकरे को लेकर एसपी कार्यालय पहुंची पीड़ित महिला: सौ. इंटरनेट मीडिया

जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़। पड़ोसियों द्वारा पटककर मार डाले गए एक साल के बकरे का शव लेकर पीड़ित महिला न्याय मांगने एसपी कार्यालय पहुंच गई। जब उसने बोरी से बकरे की लाश निकाली तो सब दंग रह गए। महिला द्वारा बकरे का शव लेकर आने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

यह है पूरा मामला

रामपुर खागल पट्टी थाना की रहने वाली ललिता गौतम शनिवार को अपनी व्यथा सुनने के लिए एसपी आफिस पहुंची। उसका कहना है कि शुक्रवार को वह अपने बकरे व बकरी चराने के लिए रोज की तरह निकली थी। 

इस दौरान बगल के संदीप समेत अन्य लोगों ने कहा कि इधर बकरे-बकरी चराने मत आया करो। इसके बाद उन लोगों ने मारा पीटा, बाल पकड़कर घसीटा। बकरे को मार डाला। इसकी शिकायत लेकर पृथ्वीगंज चौकी जाने पर कोई सुनवाई नहीं हुई। 

ऐसे में उसे एसपी के पास बकरे का शव लेकर आना पड़ा, ताकि घटना की सच्चाई पुलिस जान सके। एसपी समाधान दिवस में चले गए थे तो वह सीओ पट्टी आनंद राय व कोतवाल के पास गई। कोतवाल आलोक सिंह ने बताया कि मामले की जांच करके न्याय दिलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: UP Crime : यूपी के बदायूं में शर्मनाक वारदात- तमंचे के बल पर युवती को घर से अगवा किया- शराब पिलाकर दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: Lucknow Building Collapse: ट्रांसपोर्ट नगर में तीन मंजिला इमारत ढही, पांच की मौत; चार इंच दीवार पर थी पूरी इमारत