Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रामपुर विधायक आकाश सक्सेना के वाट्सएप पर आई एक शिकायत, तो दौड़ी चली आई टीम; बच्चे बोले थैंक्यू...

रामपुर विधायक आकाश सक्सेना को एक शिकायती पत्र मिला था। जो बच्चे ने वाट्सएप पर भेजा था। बच्चों की शिकायत थी कि उनके कॉलोनी के पास एक खेल मैदान है लेकिन वहां लाइट खराब होने के कारण वे खेल नहीं पाते हैं। इसके बाद विधायक ने खेल के मैदान की तुरंत ठीक कराई लाइटें। बच्चे अब वहां खेल सकते हैं।

By Sanjeev Sharma Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 16 Jun 2024 03:17 PM (IST)
Hero Image
Rampur News: रामपुर विधायक आकाश सक्सेना की तस्वीर।

संवाद सूत्र, जागरण रामपुर। शिवापुरम कॉलोनी निवासी दयावती मोदी अकादमी के कक्षा नौ के छात्र रचित चौधरी ने शहर विधायक आकाश सक्सेना को शुक्रवार की देर रात वाट्सएप के माध्यम से शिकायती पत्र भेजा। इसमें लिखा था कि हमारी कॉलोनी में घर के पास एक मैदान है।

जहां एक खंभे पर छह लाइटें लगी हैं। इन लाइटों की रोशनी में ही कॉलोनी के सभी बच्चे शाम को मैदान में खेलते थे। मगर पिछले कई माह से सभी लाइटें खराब हैं, जिस कारण अंधेरे में बच्चों को खेलने में दिक्कत होती है।

इस संबंध में कई बार नगर पालिका के अफसरों को बताया जा चुका है, मगर लाइटों को अब तक ठीक नहीं कराया गया है। उन्होंने विधायक से लाइटों को ठीक कराने की गुहार लगाई। पत्र पर कालोनी के बाकी बच्चों के भी हस्ताक्षर हैं।

गंभीरता से लिया शिकायती पत्र

इस पत्र को विधायक ने काफी गंभीरता से लिया और रात में ही नगर पालिका के अफसरों को निर्देश दिए कि सुबह को सबसे पहले लाइटें ठीक होनी चाहिए, जिससे बच्चों को कोई परेशानी न हो। इस पर नगर पालिका के अधिकारियों और कर्मचारियों ने रविवार की सुबह से ही सक्रिय हो गए और लाइटों को ठीक करना का कार्य शुरू कर दिया। दोपहर तक सभी लाइटें ठीक हो गईं। इस पर कालोनी के बच्चे खुश हो गए। उन्होंने पत्र के माध्यम से विधायक का भी आभार जताया है।

ये भी पढ़ेंः टायर में हवा कम है...आगरा के डायमंड कारोबारी ने जैसे ही देखा; कार से 1 करोड़ के हीरे से भरा बैग हो गया चोरी

ये भी पढ़ेंः UPPCL: महीने भर जलाई खूब बिजली फिर भी बिल आया इतना...,मीटर रीडिंग देखकर हैरान रह गए यूपी के इस शहर के लोग

शहर विधायक ने बताया कि शिवापुरम कॉलोनी के बच्चों ने लाइट ठीक कराने के लिए वाट्सएप पर पत्र भेजा था। इसके बाद लाइटों को ठीक करा दिया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें