Move to Jagran APP

UP News : पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से गोकशी का आरोपित घायल, जिला अस्पताल में भर्ती

Rampur News in Hindi वहीं पकड़ा गया आरोपित कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भैंसोड़ी निवासी राशिद है। उसके खिलाफ कोतवाली में सीएस एक्ट आर्म्स एक्ट सहित आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। कुछ दिनों पूर्व लखीमपुर विष्णु के जंगल में गोकशी की घटना हुई थी। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने घटना को अंजाम देने की बात कबूल की।

By Mohd Muslemeen Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 19 Oct 2024 08:06 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है।

संवाद सहयोगी, मिलक : पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से गोकशी का आरोपित घायल हो गया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपित के पास से पुलिस को एक तमंचा बरामद हुआ। उसके खिलाफ कोतवाली में आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस ने की जवाबी फायरिंग

शुक्रवार की रात पुलिस गश्त कर रही थी। इसी दौरान ग्राम परतापुर के जंगल में पुलिस की आरोपित से मुठभेड़ हो गई। आरोपित ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और फरार होने का प्रयास किया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें आरोपित के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।

पकड़ा गया आरोपित कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भैंसोड़ी निवासी राशिद है। उसके खिलाफ कोतवाली में सीएस एक्ट, आर्म्स एक्ट सहित आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। कुछ दिनों पूर्व लखीमपुर विष्णु के जंगल में गोकशी की घटना हुई थी। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने घटना को अंजाम देने की बात कबूल की। तलाशी लेने पर पुलिस को उसके पास से 315 बोर का एक तमंचा बरामद हुआ। पुलिस ने घायल आरोपित को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

सगे भाई को घायल करने वाले आरोपित पकड़ से बाहर

संस, बिलासपुर : जमीनी विवाद के चलते अपने सगे भाई के सिर में डंडे मारकर उसे अधमरी अवस्था में पहुंचाने वाले दोनों आरोपित पुलिस की गिरफ्त से अभी भी बाहर हैं।हालांकि पुलिस उनको जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। क्षेत्र के गांव धावनी हसनपुर निवासी तालिब अली का अपने भाई अफसर अली से जमीन को लेकर विवाद है। दोनों पक्षों में बंटवारे का मुकदमा न्यायालय में भी विचाराधीन है। एक सप्ताह पूर्व इसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

आरोप है कि अफसर अली और उसके पुत्र शाकिब अली ने तालिब अली पर जानलेवा हमला कर दिया था। पिता पुत्र ने सिर में लट्ठ मारकर तालिब अली को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। घायल की स्थिति नाजुक देख चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था।

घायल के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया था। इस घटना को एक सप्ताह बीत गया, लेकिन दोनों आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। उपनिरीक्षक राजीव कुमार त्रिपाठी ने कहा कि आरोपितों की तलाश में दबिश दी गई है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।