Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rampur News: जयाप्रदा के आचार संह‍िता उल्लंघन मामले में आ सकता है फैसला, अंत‍िम बहस आज

जयाप्रदा के खिलाफ चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मामले में जल्द फैसला आने वाला है। 2019 के लोकसभा चुनाव में उनके खिलाफ दो मामले दर्ज हुए थे। एक मामले में उन्हें बरी कर दिया गया है जबकि दूसरे मामले में सुनवाई चल रही है। इस मामले में गवाही की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और अब दोनों पक्षों के बीच अंतिम बहस होनी है।

By Mohd Muslemeen Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 17 Sep 2024 03:14 PM (IST)
Hero Image
फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा।- फाइल फोटो

जागरण टीम, रामपुर। फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा के विरुद्ध चुनाव आचार संहिता उल्लंघन में भी जल्द फैसला आने की संभावना है। इसमें गवाही की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। अब दोनों पक्षों के बीच मंगलवार को अंतिम बहस होनी है।

जयाप्रदा के विरुद्ध चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के दो मामले वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में दर्ज हुए थे। इनमें एक मामला केमरी थाने में दर्ज हुआ था, जिसमें जयाप्रदा को न्यायालय ने बरी कर दिया है। इसके अतिरिक्त एक मामला स्वार कोतवाली का है। इसमें उन पर आचार संहिता के बावजूद नूरपुर गांव में सड़क के उद्घाटन का आरोप है।

एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट में चल रही सुनवाई

इसका वीडियो वायरल होने पर उनके खि‍लाफ केस दर्ज क‍िया गया था। इसकी सुनवाई एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट (मजिस्ट्रेट ट्रायल) में चल रही है। इस मामले में गवाही की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। ज्येष्ठ अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि पत्रावली अंतिम बहस के लिए लगी है।

यह भी पढ़ें: Raza Library : राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान पहुंचे रामपुर, बोले- देश की सबसे बेहतरीन लाइब्रेरी है रजा लाइब्रेरी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर