Move to Jagran APP

दवा लेने जा रही थी लड़की, सुनसान रास्ते में बाइक पर मिल गए दो लड़के- जबरन ले गए जंगल में और कुछ देर बाद...

UP News in Hindi आरोप है कि रास्ते में कस्बे के ही दो बाइक सवार युवक खड़े थे। उन्होंने युवती को जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और जंगल में ले गए। जहां दुष्कर्म करने के बाद पीडित किशोरी को जंगल में ही छोड़ कर भाग गए। वहीं पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और छापेमारी कर रही है।

By Rajesh Kumar Edited By: Mohammed Ammar Published: Mon, 01 Jul 2024 07:00 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 07:00 PM (IST)
आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस तलाश में जुटी है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सूत्र, दढ़ियाल। कस्बा निवासी एक युवती रविवार की शाम दबाई लेने जा रही थी। रास्ते से कस्बे के ही दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उसको मोटरसाइकिल पर बैठा कर अपहरण कर लिया और जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है।

जबरन बाइक पर बैठाकर ले गए

कस्बे निवासी एक किशोरी रविवार की शाम घर से दवाई लेने के लिए जा रही थी। जहां युवक जबरन उसे बाइक पर जंगल ले गए और दुर्ष्कम किया। किशोरी होश में आने पर किसी तरह घर पहुंची। बाद में उसने सारी बात स्वजन को बतलाई। रात में ही पुलिस को पीड़ित की माता द्वारा तहरीर दी गई।

रात में ही घर से फरार हो गए आरोपी

पुलिस ने रात में ही आरोपितों के घरों में दबिशें दी लेकिन वह घर से फरार होने के कारण पुलिस के हाथ नहीं आए। पुलिस ने पीड़िता की माता की तहरीर पर थाना टांडा में आरोपित जावेद तथा मुस्तफा निवासी दढ़ियाल तहसील टांडा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए चिकित्सालय भेजा है। चौकी प्रभारी प्रशांत कुमार शर्मा ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

यह भी पढ़ें : खतरनाक थे इरादे: गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, पूछताछ में उगलेंगे 22 करोड़ की ठगी के बड़े राज; विदेश में बैठा है सरगना


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.