Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime News: गन्ने के खेत में मिली सिर कटी लाश, बदन पर नहीं थे कपड़े; पुलिस के भी उड़े होश

रामपुर के सैफनी थाना क्षेत्र के एक गन्ने के खेत में एक युवक की सिर कटी लाश मिली है। नग्नावस्था में बिना सिर की लाश से सनसनी फैल गई है। पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र और अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। फारेंसिक टीम को बुला लिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक की पहचान हो गई है।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Wed, 11 Sep 2024 04:29 PM (IST)
Hero Image
गन्ने के खेत में मिली मुरादाबाद के युवक की सिर कटी लाश - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, रामपुर। जिले के सैफनी थाना क्षेत्र में गन्ने के खेत में युवक की सिर कटी लाश मिली है। नग्नावस्था में बिना सिर की लाश से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र और अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की। फारेंसिक टीम को बुला लिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक की पहचान हो गई है। मृतक मुरादाबाद जिले के थाना बिलारी क्षेत्र के सहसपुर का रहने वाला 22 वर्षीय शानू पुत्र साबिर था। उसकी सैफनी में ननिहाल है। मृतक की पहचान उसके ममेरे भाई रेहान ने की। बाद में बिलारी से उसके स्वजन भी आ गए।

दो दिन से लापता था युवक

उन्होंने बताया कि युवक दो दिन से लापता था। उसकी बिलारी थाने में गुमशुदगी दर्ज है। बिलारी थाना प्रभारी और वहां के सीओ भी मौके पर पहुंचे थे। घटनास्थल का मुआयना करने से लग रहा है कि युवक की खेत में ही हत्या की गई।

उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। हत्यारों ने धारदार हथियार से उसका गला काटा है। हत्यारों ने सिर कहीं फेंक दिया है। सिर की तलाश की जा रही है। हत्यारों को पकड़ने के लिए थाना पुलिस के साथ ही एसओजी को लगाया है

ये भी पढ़ें - 

Namo Bharat Train: शीशे की दीवार न हो तो उड़ जाएं यात्री, 160 की रफ्तार से सुरंग में भी दौड़ेगी नमो भारत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर