Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

थम नहीं रहीं मुश्किलें, अब सफाई मशीन चोरी मामले में आजम और अब्दुल्ला की जमानत अर्जी पर होगी सुनवाई

Rampur News in Hindi मशीन को टुकड़े करके गड्ढे में दबाया गया था। इस मामले में भाजपा नेता बाकर अली खां की ओर से आजम खां उनके बेटे अब्दुल्ला अनवार व सालिम के खिलाफ मशीन चोरी कर यूनिवर्सिटी में छिपाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की थी। बता दें कि अब आजम खान की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

By Bhaskar SinghEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Mon, 06 Nov 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
थम नहीं रहीं मुश्किलें अब सफाई मशीन चोरी मामले में आजम और अब्दुल्ला की जमानत

जागरण संवाददाता, रामपुर : पालिका की सफाई मशीन चोरी मामले में आरोपित सपा नेता आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला की जमानत अर्जी पर सोमवार को सुनवाई नहीं हो सकी। साथी अधिवक्ता के निधन के चलते वकीलों ने शोक स्वरूप कार्य नहीं किया। अदालत अब गुरुवार को सुनवाई करेगी।

पुलिस ने बरामद की थी मशीन

शहर कोतवाली पुलिस ने पिछले वर्ष सितंबर माह में अब्दुल्ला के दोस्त सालिम और अनवार की निशानदेही पर जौहर यूनिवर्सिटी से रामपुर नगर पालिका की सफाई मशीन बरामद की थी। मशीन को टुकड़े करके गड्ढे में दबाया गया था। इस मामले में भाजपा नेता बाकर अली खां की ओर से आजम खां, उनके बेटे अब्दुल्ला, अनवार व सालिम के खिलाफ मशीन चोरी कर यूनिवर्सिटी में छिपाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की थी।

पुलिस कर चुकी है आरोप पत्र दाखिल

मामले में पुलिस विवेचना कर चुकी है और आरोप पत्र भी कोर्ट में दाखिल कर चुकी है। आरोपित अनवार व सालिम की जमानत अर्जी मंजूर हो चुकी है। आजम खां और उनके बेटे ने भी जमानत की अर्जी अपने अधिवक्ता के माध्यम से लगाई थी, जिस पर सोमवार को सुनवाई होनी थी।

सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता सीमा राणा ने बताया कि अधिवक्ता के निधन के चलते बार एसोसिएशन ने कार्य नहीं किया। अदालत ने अगली सुनवाई के लिए नौ नवंबर नियत की है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर