Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police : शिकायत लेकर थाने पहुंची विवाहिता, पुलिस से बोली; मेरा पति और ससुर मेरे साथ हर रोज करते हैं यह काम...

UP Crime News महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति और ससुर आए दिन उसके साथ मारपीट करते हैं और उसे प्रताड़ित करते हैं। महिला ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि पति और ससुर बिना किसी कारण के उसको पीटते हैं। पुलिस ने महिला की शिकायत का संज्ञान लेते हुए उसके पति और ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By Sanjeev Sharma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 07 Jul 2024 09:44 PM (IST)
Hero Image
महिला की शिकायत के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संसू, मसवासी। नगर के मुहल्ला भूबरा निवासी सर्वेश का आरोप है कि आए दिन उसका पति रवींद्र कुमार और ससुर जयपाल सिंह उसके साथ मारपीट करते रहते हैं। रविवार को फिर से दोनों ने बिना कारण मारपीट की। इस पर पीड़िता ने चौकी में नामजद तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की। चौकी इंचार्ज राहुल गंगवार ने बताया कि महिला के पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

परिवार को दिलाई जाए सुरक्षा

अजीमनगर थाना क्षेत्र के बहादुर गंज गांव निवासी नूर मुहम्मद ने पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर परिवार को सुरक्षा दिलवाने की मांग की है। उसने पत्र में कहा है कि काशीपुर गांव के कुछ व्यक्ति उसके पारिवारिक रिश्तों को खराब करने के लिए उसको तथा परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वह लोग उसे फोन करके कई बारी धमका चुके हैं।

यह भी पढ़ें : Paper Leak : पेपर लीक को रोकने के लिए आयोग ने आखिरकार उठाया यह कदम- अब प्रतियोगी परीक्षा से ठीक 5 घंटे पहले...