Move to Jagran APP

गन्ने के खेत में रंगरलियां मनाते प्रेमी युगल को पकड़ा, युवक की पिटाई के बाद बैठी पंचायत; निकाह का फैसला

प्रेमी युगल को के गन्ना के खेत में रंगरलियां मनाते गांव वालों ने पकड़ लिया। गांव के कुछ लोगों ने युवक को पकड़कर उसकी पिटाई कर डाली। वहीं कुछ ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची ने प्रेमी युवक को हिरासत में ले लिया। गांव में पंचायत के दौरान निकाह कराने की बात पर दोनों पक्षाें में समझौता हो गया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 13 Oct 2024 02:37 PM (IST)
Hero Image
Rampur News: खबर में प्रतीकात्मक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

संवाद सूत्र, जागरण मसवासी/रामपुर। गन्ने के खेत में रंगरलियां मनाते प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने दबोच लिया। मौके पर ही प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी। सूचना पर चौकी पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने प्रेमी को भीड़ से छुड़ाया। इसके बाद गांव में पंचायत के दौरान दोनों के निकाह की रजामंदी के बाद समझौता हो गया।

लंबे समय से चल रहा था प्रेम संबंध

उत्तराखंड के बाजपुर के गांव निवासी युवक का चौकी क्षेत्र के एक गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मौका मिलने पर प्रेमी युवक प्रेमिका से मिलने गांव आता रहता था। गांव के कुछ लोगों को मामले की भनक लग गई थी। शनिवार की शाम प्रेमी युवक प्रेमिका को गांव के बाहर गन्ने के खेत में ले जाकर रंगरलियां मना रहा था। तभी ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ दबोच लिया। ग्रामीणों ने प्रेमी युवक की जमकर धुनाई कर डाली। किसी ने पुलिस को इस बात की सूचना दे दी।

भीड़ से पुलिस ने छुड़ाया प्रेमी युवक

मामले की सूचना पर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। भीड़ से प्रेमी युवक को छुड़ाया। मामले की जानकारी पर प्रेमी युवक के स्वजन भी गांव आ गए। जहां युवक और युवती के स्वजन के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। पंचायत में दोनों के बीच सुलह हो गई। दोनों के निकाह की रजामंदी होने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। इसके बाद युवक वहां से चला गया।

मामले की जानकारी पर चौकी इंचार्ज मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक और युवती दोनों बालिग हैं। दोनों के निकाह को लेकर दोनों के परिवारों में समझौता हो गया है।

गैंगस्टर एक्ट में फरार दो बदमाश गिरफ्तार

रामपुर शहर कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में फरार दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपित मुहल्ला घेर मर्दान खां के रहने वाले अय्यूब और जैद हैं। आरोप है कि दोनों गिरोह बनाकर भौतिक एवं आर्थिक लाभ प्राप्त करने के मकसद से गोवंशीय पशुओं को मारकर उनका मांस बेचकर अवैध रूप से धन अर्जित करते थे। इनके खिलाफ कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट में अभियोग पंजीकृत किया गया था।

ये भी पढ़ेंः Haridwar News: ये हैं वो दो कैदी जो हरिद्वार जेल से हुए फरार, रात भर घटना को दबाए रहा जेल प्रशासन

ये भी पढ़ेंः क्लब में नौकरी लिए आगरा बुलाई डांसर से दुष्कर्म; पत्नी ग्राहकों को परोसने चली तो फ्लैट से कूदकर भागी युवती

शहर से फरार चल रहे थे दोनों आरोपित

दोनों ही इस अभियोग में फरार चल रहे थे। शहर कोतवाली प्रभारी पवनवीर सिंह ने बताया कि दोनों को शनिवार को विदाई मैरिज हाल के सामने ईदगाह की बाउंड्री के पास से गिरफ्तार किया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें