Move to Jagran APP

'मैंने तुम्हारी वीडियो बना ली है, अगर डिलीट करवानी है तो पहले होटल आओ', मेडिकल की छात्रा से युवक ने किया गंदा काम

UP News बताया जा रहा है कि युवक ने उसे अपने प्रेमजाल में फंस लिया। शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसका अश्लील वीडियो बना लिया और प्रसारित करने की धमकी देकर बार-बार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। दो जून को युवक रामपुर आया। उसने छात्रा को एक होटल में बुलाकर अश्लील वीडियो प्रसारित करने की धमकी दी।

By Bhaskar Singh Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 13 Oct 2024 09:39 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

संवाद सूत्र, भोट। क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली मेडिकल की छात्रा से मुरादाबाद के युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। आरोपित भी पीड़ित के साथ मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है।

पुलिस ने उसके और उसके स्वजन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पीड़ित थाना भोट क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। उसने प्राथमिकी में कहा है कि वह उत्तराखंड में एक मेडिकल कालेज से बीयूएमएस की पढ़ाई कर रही थी।

वर्ष 2020 में उसके साथ ही पढ़ाई कर रहे मुरादाबाद जनपद के कुंदरकी थाना क्षेत्र के कमालपुर फतेहाबाद का मोहम्मद इकराम भी पढ़ रहा था। छात्रा ने आरोपी युवक पर वीडियो डिलीट करवाने के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप भी लगाया। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

वीडियो डिलीट करने के नाम पर किया दुष्कर्म

बताया जा रहा है कि युवक ने उसे अपने प्रेमजाल में फंस लिया। शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसका अश्लील वीडियो बना लिया और प्रसारित करने की धमकी देकर बार-बार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। दो जून को युवक रामपुर आया। उसने छात्रा को एक होटल में बुलाकर अश्लील वीडियो प्रसारित करने की धमकी दी। वीडियो डिलीट करने का वादा करके उसके साथ फिर दुष्कर्म किया।

युवती का आरोप है कि युवक के स्वजन उसका निकाह दहेज के लिए कहीं और करना चाहते थे। इसकी जानकारी होने पर उसे अपने स्वजन को सारी बात बता दी। स्वजन युवक के घर गए और दोनों का निकाह करने के लिए समझाया, लेकिन युवक के परिवार वालों नहीं माने और गाली गलौज करके उन्हें भगा दिया।

इस पर छात्रा ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर शिकायत की। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर भोट थाना पुलिस ने आरोपित मोहम्मद इकराम और उसके माता-पिता समेत पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। छात्रा ने युवक पर अश्लील वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर साढ़े छह लाख रुपये ऐंठने का भी आरोप लगाया है। थाना प्रभारी ज्योति सिंह ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर अभियोग पंजीकृत कर जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।