Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rampur: शादी के दो महीने बाद नई द‍ुल्‍हन ने द‍िया ऐसा झटका, थाने पहुंचा पत‍ि बोला- साहब मेरी मदद करो

रामपुर के सैदनगर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शादी के दो माह बाद विवाहिता नकदी जेवर लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पति ने आरोप लगाया विवाहिता घर में रखी नकदी जेवर समेटकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। पति की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र सिंह ने बताया जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Wed, 27 Sep 2023 06:32 PM (IST)
Hero Image
रामपुर में शादी के दो महीने बाद नई दुल्‍हन ने पत‍ि को द‍िया झटका।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

सैदनगर, संवाद सूत्र। यूपी के रामपुर में नई दुल्‍हन का कारनामा सामने आया है। शादी के दो महीने बाद ही विवाहिता नकदी, जेवर लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पति ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

दो महीने पहले हुई थी शादी  

अजीमनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बगड़खा निवासी एक युवक की शादी दो महीने पहले मिलक खानम क्षेत्र की युवती के साथ हुई थी। आरोप है कि दो दिन पहले विवाहिता अपने खेमपुर निवासी प्रेमी के साथ फरार हो गई। पति ने उसे काफी जगह तलाश किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। मायके वालों से भी उसके गायब होने का कारण पूछा तो वह भी कुछ नहीं बता पाए।

यह भी पढ़ें: 'मुझे ल‍िंग पर‍िवर्तन कराना है', UP Police की दो मह‍िला स‍िपाह‍ियों ने ल‍िखा पत्र; चक्कर में पड़े अधिकारी

थाने पहुंचे पत‍ि ने लगाई मदद की गुहार

बुधवार दोपहर विवाहिता का पति थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। पति ने आरोप लगाया विवाहिता घर में रखी नकदी जेवर समेटकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। पति की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र सिंह ने बताया जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें